Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पश्चिमी शरहद के रखवाले बने ग्रामीणों के संकट मोचन।

पश्चिमी शरहद के रखवाले बने ग्रामीणों के संकट मोचन। बाड़मेर। पिछले कुछ दिनो से पूरे भारतवर्ष तथा विश्व में कोरोना वायरस कोविड- 19...

पश्चिमी शरहद के रखवाले बने ग्रामीणों के संकट मोचन।

बाड़मेर। पिछले कुछ दिनो से पूरे भारतवर्ष तथा विश्व में कोरोना वायरस कोविड- 19 का संकट बुरे तरीके से छाया हुआ है। भारत सरकार ने इस भयंकर महामारी के संक्रमण को रोकने हेतु पूरे देश में लॉक डाउन कर रखा है। लोगो का घर से बाहर निकलना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है जिसके कारण नागरिकों को आवश्यक खाद्य सामग्री के उपलब्ध होने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। 

सीमा सुरक्षा बल जिसकी मुख्य जिम्मेवारी अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं की सुरक्षा करने के साथ-साथ स्थानीय लोगों के दिलों में सुरक्षा की भावना पैदा करना भी है इसी परिपेक्ष्य में सीमा सुरक्षा बल की 50 वीं वाहिनी बाड़मेर द्वारा सीमावर्ती गांवों में जरूरतमंद एवं गरीब परिवारों के लोगों को राहत पहुचाने लिए आवश्यक खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज दिनांक 10 अप्रैल को सीमावर्ती गांव नवापुरा में जरूरतमंद एवं गरीब परिवारों के लोगों को आवश्यक खाद्य सामग्री के 15 पैकिट वितरित किये गए। इसके साथ साथ लोगों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए गए ताकि इस महामारी की चपेट में आने से बचा जा सके। सीमा सुरक्षा बल द्वारा किये गए इस कार्य की सीमा वर्ती गॉवों में अत्यधिक प्रंशसा की गयी।

कोई टिप्पणी नहीं