Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कोरोना से निपटने के लिए सामूहिक प्रयास जारी रखेंः मीणा

कोरोना से निपटने के लिए सामूहिक प्रयास जारी रखेंः मीणा बाड़मेर। कोरोना से निपटने के लिए सामूहिक प्रयास जारी रखें। सरकारी प्रयासों ...

कोरोना से निपटने के लिए सामूहिक प्रयास जारी रखेंः मीणा

बाड़मेर। कोरोना से निपटने के लिए सामूहिक प्रयास जारी रखें। सरकारी प्रयासों के साथ आमजन के अपेक्षित सहयोग से हम कोरोना की जंग को जीतने में कामयाब होंगे। अब तक हम सभी ने मिलकर कार्य किया है। इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि आमजन के सराहनीय प्रयासों की बदौलत
बाड़मेर जिला अभी तक कोरोना के संक्रमण से बचा हुआ है। यह बेहद खुशी की बात है कि आमजन मेडिकल एडवायजरी एवं प्रोटोकाल का फोलोअप कर रहे है। उन्होंने बताया कि पड़ोसी जिलों में कोरोना का संक्रमण हो चुका है। ऐसे में सबका उत्तरदायित्व बढ गया है। बाड़मेर जिले को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। जिले आवाजाही रोकी गई है। केवल आवश्यक सामान की आपूर्ति बनी रहे, इसके लिए प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने बताया कि सरकारी प्रयासों के साथ भामाशाहों का सहयोग अपेक्षित है। जिला कलक्टर मीणा ने सबसे अपील की है कि जो जिस रूप में भी सहयोग करना चाहे, अवश्य करें। सबके समन्वित प्रयासों से हम कोरोना की जंग को जीतने में कामयाब हो सकते है। अब तक सबने मिलकर कार्य किया, इसके लिए तो सभी बधाई के पात्र है, लेकिन अभी हमको कोरोना के खिलाफ लंबी लड़ाई है। उनके मुताबिक सभी सामूहिक उत्तरदायित्व की भावना के साथ समन्वय से कार्य करें। अब तक जिला एवं पुलिस प्रशासन, जनप्रतिनिधि, मीडिया एवं आमजन के जागरूकता संबंधित प्रयास सराहनीय है। उन्होंने बताया कि अगर किसी को कोरोना के लक्षण है तो घबराएं नहीं, आगे बढकर अपनी जांच करवाएं तथा स्वयं को, परिवार, समाज एवं देश को सुरक्षित करने में सहयोग करें। उन्होंने चिकित्सा टीमों की सराहना करते हुए उनके प्रयासों की सराहना की। जिला कलक्टर ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान कोई भी दिहाडी मजदूर, श्रमिक, असहाय, गरीब, भूखा नहीं सोएं। इसके लिए समुचित व्यवस्थाएं की गई है। आमजन तक आवष्यक वस्तुओं की आपूर्ति लगातार जारी रहे, यह सुनिष्चित किया गया है। उन्होंने आमजन से अपील की है कि प्रशासन के साथ मिलकर सहयोग करें। ताकि हम कोरोना के खिलाफ इस जंग को जीत सके। समस्त आमजन सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें। जिला एवं पुलिस प्रषासन की ओर से प्रोटोकाल एवं एडवाइजरी की पालना सुनिश्चित करवाई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं