Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

खोखसर निवासी एएसपी सुनील के.पंवार रेड जोन में कोरोना की रोकथाम में जुटे।

खोखसर निवासी एएसपी सुनील के.पंवार रेड जोन में कोरोना की रोकथाम में जुटे।   बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। रेड जोन में शामिल जोधपुर शहर में...

खोखसर निवासी एएसपी सुनील के.पंवार रेड जोन में कोरोना की रोकथाम में जुटे। 

बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। रेड जोन में शामिल जोधपुर शहर में बाड़मेर निवासी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील के.पंवार कोरोना की रोकथाम में जुटे है। पंवार जोधपुर जिले के औद्योगिक क्षेत्र में लॉक डाउन की पालना करवाने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभा रहे है।
जोधपुर में कोरोना की रोकथाम के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील के.पंवार औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों एवं श्रमिकों को लॉक डाउन की पालना के लिए लगातार मोनिटरिंग कर रहे है। इनके निर्देशन में फैक्ट्रियों में ठहरे श्रमिकों को सोशल डिस्टेंस के अलावा आवास एवं भोजन की व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। इसके अलावा श्रमिकों के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर का इंतजाम करवाया गया है। ताकि कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं रहे। इसकी प्रभावी मोनिटरिंग के लिए नियमित रूप से गश्त करते हुए लॉक डाउन एडवायजरी की पालना करवाई जा रही है। स्पेशल टास्क फोर्स के समस्त अधिकारी एवं जवान इस जंग से लड़ने में एएसपी सुनील के.पंवार के निर्देशन में जुटे हुए है। नेशनल ग्रीन ट्रिब्यून की ओर से गठित स्पेशल टास्क फोर्स में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्यरत सुनील के. पंवार बाड़मेर जिले के खोखसर ग्राम पंचायत के अक्षयपुरा के रहने वाले है। कुछ समय पूर्व धर्म पत्नी का देहांत हो जाने के कारण छोटे दो बच्चों की देखभाल की जिम्मेदारी भी इन पर आ गई। डयूटी के दौरान कई बार देर रात हो जाती है अथवा रात्रि के समय भी जाना पड़ता है। इसके बावजूद एएसपी पंवार कोरोना की रोकथाम के लिए लगातार जुटे रहते है। पंवार बताते है कि मौजूदा समय में उनके लिए सबसे बड़ी जिम्मेदारी कोरोना की रोकथाम है। जब पूरा देश इससे निपटने के लिए जुटा हुआ है तो वे भी अपनी ओर से यथासंभव प्रयास कर रहे है। वे बताते है कि श्रमिकों एवं उद्यमियों की ओर से अपेक्षित सहयोग मिल रहा है। कुछ मामलों में थोड़ा सख्ती से पेश आते हुए उनको पाबंद भी करना पड़ता है। उनके मुताबिक मौजूदा समय में टीम वर्क के साथ सबके सहयोग से लॉक डाउन की पालना करवाना उनकी पहली प्राथमिकता है।

3 टिप्‍पणियां

  1. शानदार बुलंद हौसला एक ऊर्जावान बुलंद हौसले के धनी को हमारा सैल्यूट

    जवाब देंहटाएं
  2. हमें गर्व है कि आप इस महामारी में अपने परिवार को छोड़कर हमारी रक्षा कर रहें हो..🙏🙏salute sir ji

    जवाब देंहटाएं