Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भणियाणा कस्बे में किया सैनिट्राइज का छिड़काव।

भणियाणा कस्बे में किया सैनिट्राइज का छिड़काव। जैसलमेर। जिले पोकरण क्षेत्र के भणियाणा क़स्बे को कोरोना वायरस के संक्रमण एंव इस महा...

भणियाणा कस्बे में किया सैनिट्राइज का छिड़काव।

जैसलमेर। जिले पोकरण क्षेत्र के भणियाणा क़स्बे को कोरोना वायरस के संक्रमण एंव इस महामारी के बचाव के लिए सैनिट्राइज किया गया हैं। देश मे लॉकडाउन के बीच आज भणियाणा में ग्राम पंचायत व सामाजिक कार्यकर्ताओ ने पूरे भणियाणा कस्बे व सरकारी कार्यालयों को सैनिट्राइज किया गया। साथ ही आमजन का जहां पर अधिक आना जाना व जरूरी सेवाओ को लेकर चहल पहल रहती उन सभी जगहों पर सैनिट्राइज का छिड़काव किया गया। भणियाणा सरपंच प्रतिनिधि राजेंद्र जाखड़ ने बताया कि आज सुबह ही भणियाणा कस्बे में बाजार से छिड़काव शुरू किया जो किसान छात्रावास, अस्पताल परिसर, तहसील परिसर, मेन बाजार की सभी सड़को को सैनिट्राइज किया गया। इस दौरान शोशल डिस्टेंसी का विशेष ध्यान रखा गया। इस दौरान ग्राम पंचायत के कार्मिक पटवारी मुकेश कुमार, ग्राम विकास अधिकारी जसाराम टेलर, सहायक ग्रामसेवक ने जरूरी सामान के लिए खुली दुकान के दुकानदारो को कोरोना महामारी से बचाव व लॉकडाउन के बारे विस्तार से बताया व सरकारी निर्देशो की पालना करने को कहा। 
भणियाणा सरपंच प्रतिनिधि राजेन्द्र जाखड़ ने कहा कि इस लॉक डाउन के दौरान जरूरत मन्दो को राशन भी उपलब्ध करवा दिया गया है। खुद लगातार आमजन से संपर्क बनाए हुआ हूं जरूरत के हिसाब से मदद की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं