Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धोरीमन्ना, बिना अनुमति के खुली तीन दुकानों को सीज किया।

धोरीमन्ना, बिना अनुमति के खुली तीन दुकानों को सीज किया। बाड़मेर। धोरीमन्ना उपखंड क्षेत्र में मोडिफाइड लॉक डाउन के दौरान दुकानों ...

धोरीमन्ना, बिना अनुमति के खुली तीन दुकानों को सीज किया।

बाड़मेर। धोरीमन्ना उपखंड क्षेत्र में मोडिफाइड लॉक डाउन के दौरान दुकानों को खोलने का समय निर्धारित किया गया है। उपखंड अधिकारी कुसुमलता चौहान ने गुरुवार को कार्यवाही करते हुए अनुमति नहीं होने के बावजूद खुली तीन दुकानों को सीज किया।
उपखंड अधिकारी कुसुमलता चौहान ने बताया कि धोरीमन्ना कस्बे में मोडिफाइड लॉक डाउन के निर्देशों की अहवेलना करने पर फ़ास्ट फ़ूड कैफे रेस्टोरेन्ट, फ़र्नीचर एवं स्टील वर्क्स की दुकान को सीज किया गया। उन्होंने बताया कि धोरीमन्ना कस्बे में लॉक डाउन की पालना करवाने के लिए लगातार निरीक्षण करने के साथ आमजन एवं दुकानदारों से समझाइश की जा रही है। उनके मुताबिक मोडिफाइड लॉक डाउन के दौरान सोशल डिस्टेन्स की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए धोरीमन्ना उपखंड क्षेत्र में दुकानें खोलने का समय निर्धारित किया गया है। उपखंड अधिकारी चौहान ने बताया कि मोडिफाइड लॉक डाउन के दौरान सरकार की ओर से आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खोलने की छूट दी गई है। लेकिन लोगों की ओर से सोशल डिस्टेन्स का पालन नहीं करने से लॉक डाउन का उल्लंघन हो रहा है। ऐसी स्थिति को देखते हुए धोरीमन्ना उपखंड क्षेत्र में स्टेशनरी, मोबाइल रिचार्ज, पंखों एवं कूलर की दुकानों को खोलने का समय प्रात : 10 से सांय 5 बजे निर्धारित किया गया है। जबकि अनाज, सब्जी एवं किराना की दुकानें पूर्व निर्धारित समय के अनुसार खुली रहेगी। उन्होंने बताया कि दुकानदारों को निर्धारित समय के अनुसार दुकानें खोलने के निर्देश दिए गए है। इन निर्देशों का उल्लंघन करने पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। दुकानदारो को निर्देशित किया गया है कि वे स्वयं मास्क पहनकर रखें। साथ ही बिना मास्क पहने हुए व्यक्ति को सामान नहीं बेचेंगे। इसके अलावा निर्धारित समय में दुकानें खोलने तथा मोडिफाइड लॉक डाउन के दौरान जिन दुकानों को खोलने की छूट नहीं दी गई है। उनको बंद रखने के निर्देश दिए गए है। इन निर्देशों का उल्लंघन करने पर नियमानुसार कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं