Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

उतरनी के भामाशाहों ने गिड़ा सीएससी में सेनेटाइज मशीन भेंट की।

उतरनी के भामाशाहों ने गिड़ा सीएससी में सेनेटाइज मशीन भेंट की। @सरूप प्रजापत बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। कोरोना वायरस की रोकथाम के लि...

उतरनी के भामाशाहों ने गिड़ा सीएससी में सेनेटाइज मशीन भेंट की।

@सरूप प्रजापत
बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए भामाशाह युवा सामाजिक संगठन उतरनी के अध्यक्ष मांगीलाल व सदस्य जुगताराम ने अपनी गाढ़ी कमाई में से कुछ राशि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए गिड़ा सी एस सी में सेनेटाइजर मशीन भेंट की।
मशीन का उद्घाटन बायतू एस डी एम विवेक व्यास ने बटन दबाकर किया। व्यास ने मशीन का उद्घाटन करने के साथ अस्पताल प्रभारी डॉक्टर सत्यनारायण को मशीन सुपुर्द की।
व्यास ने कहा कि हाल ही में चल रहे वायरस की रोकथाम के लिए धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टरों को सुरक्षित रखना बहुत जरूरी हैं। 
मशीन लगाने वाले भामाशाहो का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बाहर से आने वाले मरीज इस मशीन से सेनेटाइज होकर अस्पताल में प्रवेश करें ताकि बीमारी एक से दूसरे में न फैले।
वही गिड़ा तहसीलदार शिवजीराम बावरी ने मशीन के रखरखाव व उपयोग में लेने की विधि की जानकारी डॉक्टर के माध्यम से उपस्थित लोगों को बताई।
इस दौरान गिड़ा तहसीलदार शिवजीराम बावरी, गिड़ा थानाधिकारी भंवराराम जेवलिया, डॉक्टर सत्यनारायण, मुकेश कुमार, आयुष डॉक्टर पूरणमल, आईदानराम मैल नर्स प्रथम, एल डी सी विमल कुमार, राजाराम जाखड़, वीरम लेघा, सदस्य घमुराम मेघवाल, बाबू सिंह राजपूत, मूलाराम मेघवाल, प्रेम सिंह विदा, सरपंच प्रतिनिधि देवीसिंह सिसोदिया गिड़ा, जालाराम थोरी मानपुरा, गिड़ा भाजपा मंडल अध्यक्ष चुतराराम सुथार सहित  लोगो ने मशीन से खुद सेनेटाइज का लाभ लिया और भामाशाहो का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि भामाशाहों का इस संकट में यह सहयोग बहुत बड़ा साबित होगा।

कोई टिप्पणी नहीं