Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

क़वारेन्टीन के 14 दिन पूर्ण होने के बाद सुथार द्वारा अतिरिक्त 3 दिन अलग रहने का स्वेच्छिक निर्णय।

क़वारेन्टीन के 14 दिन पूर्ण होने के बाद सुथार द्वारा अतिरिक्त 3 दिन अलग रहने का स्वेच्छिक निर्णय। बाड़मेर। जिले के बायतू उपखण्ड म...

क़वारेन्टीन के 14 दिन पूर्ण होने के बाद सुथार द्वारा अतिरिक्त 3 दिन अलग रहने का स्वेच्छिक निर्णय।

बाड़मेर। जिले के बायतू उपखण्ड में कोविंड-19 को लेकर सरकार द्वारा एडवाइजरी का लोग पालन कर रहे हैं। जो प्रवासी अपने घरों की ओर लौट रहे हैं उनको सतर्कता समिति टीम द्वारा होम क़वारेन्टीन करवाया जा रहा है। जिसमे 14 दिन तक प्रवासी परिवार के सदस्यों से अलग रहकर नियमों का सख्ताई से पालन करेगा। इसी तरह पनावड़ा निवासी मुंबई से आए पाबूराम सुथार ने 14 दिन का होम क़वारेन्टीन पूरा किया। होम क़वारेन्टीन के 14 दिन पूर्ण होने के बाद भी पाबूराम सुथार द्वारा परिवार से अतिरिक्त 3 दिन अलग रहने का स्वेच्छिक निर्णय लिया।उसके बाद ग्रामीणों और सतर्कता समिति के साथ एएनएम सुनीता चौधरी, निगरानी सतर्कता दल सदस्य अध्यापक देवीलाल, परिवारजन व ग्रामीणों ने आज घर वापसी करवाई गई। सभी ने पाबूराम सुथार को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि इस कोरोना की संकट की घड़ी में खुद को हमेशा सतर्क रहना चाहिए और इनके साथ परिवार वालो, ग्रामीणों, आदि को कोरोना के प्रति सावधानियों के प्रति जागरुक बनना चाहिए। तथा दूसरों को भी जागरूक करना चाहिए। इस दौरान सतर्कता टीम ने बिना वजह घर से बाहर नही घूमना, मुंह पर मास्क लगाना सहित बातों को बताया गया। इस दौरान ओमप्रकाश सुथार, अमृत सुथार, सवाईराम दर्जी, सवाईराम सुथार शहर निवासी उपस्थित रहे तथा सभी ने पाबूराम सुथार की प्रशंसा की गई।

इस कोरोना से जंग में प्रशासन के नियमों का पालन करने और प्रवास के दौरान वापसी के 14 दिन अलग सुरक्षित बिताने और सरकारी गाइड लाइन का पालन करने और भविष्य में आमजन की सुरक्षा को लेकर सरकारी नियमों की पालना करके आमजन के हितार्थ सदैव तत्पर रहने और सुरक्षित कोविंड-19 के बचाव में सहयोग के उपलक्ष्य में प्रवासी परिवार, गांव और देश की रखवाली ओर बचाव में अपना योगदान जरूर करें।

कोई टिप्पणी नहीं