Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पिण्डवाड़ा, सूरत से आया व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, कस्बे में अब तक कुल 2 मामले।

पिण्डवाड़ा, सूरत से आया व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, कस्बे में अब तक कुल 2 मामले। @मुकेश पाल सिंह सिरोही/पिंडवाड़ा। जिले में प्रवा...

पिण्डवाड़ा, सूरत से आया व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, कस्बे में अब तक कुल 2 मामले।

@मुकेश पाल सिंह
सिरोही/पिंडवाड़ा। जिले में प्रवासियों के आगमन से लगातार कोरोना संक्रमितो की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं सोमवार को आई रिपोर्ट में कस्बे के घांचीवाड़े से एक और कोरोना संक्रमित सामने आया। जिससे अब कस्बे में कुल कोरोना पोजिटिव की संख्या 2 हो गई है। कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ने से कस्बे में दहशत का माहौल है। वहीं कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद प्रशासन घांचीवाडा पहुंचा। कोरोना संक्रमित को एंबुलेंस के द्वारा सिरोही उपचार के लिए रेफर किया गया। उसके बाद पूरे घांची वाड़ा को सील कर दिया गया तथा कर्फ्यू लगाया गया।

संक्रमित व्यक्ति के निवास स्थान के आसपास के क्षेत्र को किया सैनिटाइज:
सोमवार को आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद पूरा प्रशासन मौके पर पहुंचा तथा कोरोना संक्रमित व्यक्ति के निवास स्थान तथा आसपास के क्षेत्र को सोडियम हाइपो क्लोराइड द्वारा सैनिटाइज किया गया तथा आसपास के क्षेत्रों को पूर्ण रूप से सील किया गया। वहीं उपखंड अधिकारी दुदाराम हुड्डा, तहसीलदार कल्पेश जैन, उप अधीक्षक किशोर सिंह चौहान, थानाधिकारी सुमेर सिंह इंदा, बीसीएमएचओ डॉक्टर एस पी शर्मा व नगरपालिका की टीम ने कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र में दौरा कर लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी। वहीं कर्फ्यू ग्रस्त इलाके में आवश्यक सुविधाओं के लिए अलग-अलग टीम गठित कर जिम्मेदारियां सौंपी गई। कोरोना संक्रमित व्यक्ति कुछ दिनों पहले सूरत से आया था। वहीं प्रशासन व्यक्ति के संपर्क में आए हुए लोगो की जानकारी जुटा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं