Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आये युवक सहित 3 को बालोतरा अस्पताल भेजा।

कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आये युवक सहित 3 को बालोतरा अस्पताल भेजा। बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड के भोजासर में मिले कोरोना प...

कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आये युवक सहित 3 को बालोतरा अस्पताल भेजा।

बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड के भोजासर में मिले कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आये व्यक्ति सहित 3 को मेडिकल टीम ने जांच के लिये बालोतरा अस्पताल भेजा हैं।
पचपदरा निवासी एक युवक पॉजिटिव मरीज के साथ 3 दिन पहले जोधपुर गया था। वही पॉजिटिव रिपोर्ट के आते ही अब मरीज के संपर्क में आये व्यक्तियो की पहचान की जा रही है।

भोजासर में मिले कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए युवक सहित 3 लोगों की पचपदरा मेडिकल टीम के डॉक्टर दीपक गोयल व नर्सिंगकर्मी मुकेश खारवाल ने जांच कर 108 एंबुलेंस द्वारा बालोतरा अस्पताल भेजा गया। संपर्कों की जांच में आगे भी इनके संपर्क में आने वालों की पहचान की जा रही है। जानकारी अनुसार कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आया युवक पचपदरा पुलिस थाने के दूध की सप्लाई भी करता था। इसके बाद पचपदरा पुलिस थाने में खाना बनाने वाले को भी 108 एम्बुलेंस से बालोतरा अस्पताल भेजा गया। डॉक्टर दीपक गोयल ने पचपदरा पुलिस थाना के समस्त स्टाफ को ऐतिहासिक तौर पर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए।
इस दौरान पचपदरा भूअभिलेख निरक्षक वीरेन्द्रसिंह, पटवारी महेंद्र प्रजापत भी मौजूद रहे।

1 टिप्पणी