Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की दवा का वितरण जारी।

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की दवा का वितरण जारी। @राम प्रसाद सैन जोधपुर/भोपालगढ़। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच आमआदमी...

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की दवा का वितरण जारी।

@राम प्रसाद सैन
जोधपुर/भोपालगढ़। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच आमआदमी की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक एल्बम-30 का क्षेत्र के बागोरिया सहित आसपास के ग्रामीण इलाकों में वितरण किया जा रहा है।
राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) उपशाखा भोपालगढ़ के अध्यक्ष कुलदीप गोदारा ने बताया कि शनिवार को कोविड-19 महामारी में अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए, ड्यूटी पर तैनात क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बागोरिया के समस्त कर्मचारियों को रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक एल्बम-30 का वितरण किया गया। इसी प्रकार क्षेत्र के कई अन्य सरकारी विद्यालयों में भी दवाइयों का वितरण किया जा रहा है। 
बागोरिया में दवा वितरण के दौरान प्रधानाचार्य पुखराज प्रजापत, राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष भागीरथ भनंगा, बीएलओ रमजीराम, उगराराम, रामकिशोर पंवार, सुभाष सैनी, सरजीत, राजेंद्र पुरोहित, बीरमचंद मोसलपुरी, अरविंद कृष्ण जाखड़ समेत अन्य शिक्षक व स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं