Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राजस्व मंत्री चौधरी ने कर्फ्यूग्रस्त भोजासर क्षेत्र का दौरा कर हालात की जानकारी ली।

राजस्व मंत्री चौधरी ने कर्फ्यूग्रस्त भोजासर क्षेत्र का दौरा कर हालात की जानकारी ली। बाडमेर। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने सोमवार ...

राजस्व मंत्री चौधरी ने कर्फ्यूग्रस्त भोजासर क्षेत्र का दौरा कर हालात की जानकारी ली।

बाडमेर। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने सोमवार को बायतु विधानसभा क्षेत्र के भोजासर कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र में पहुंचकर कोरोना के वर्तमान हालातों का जायजा लिया। उन्होने उपस्थित सभी कोरोना वारियर्स से कोरोना नियन्त्रण के लिए जमीनी स्तर पर किये जा रहे कार्यो की जानकारी ली तथा कोरोना वारियर्स का उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
राजस्व मंत्री चौधरी ने पिछले दिनों भोजासर में पाए गए कोरोना पॉजिटिव मरीज के स्वास्थ्य की जानकारी ली। कोरोना वारियर्स ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मरीज के स्वास्थ्य में निरन्तर सुधार हो रहा है। राजस्व मंत्री ने भोजासर के सभी जागरूक ग्रामीणों, जिन्होने प्रशासन का पूरा सहयोग कर बाहर से आने वाले लोगों को होम क्वारेंटाइन कर गांव को कोरोना संक्रमण से बचाने में अपना योगदान देने वालों का धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होने उपस्थित लोगों से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए राज्य सरकार के दिशा निर्देशों की अक्षरतः पालना करने, मॉस्क एवं सेटराइजर का उपयोग करने तथा सोशियल डिस्टेसिंग की पूर्ण पालना करने को कहा। उन्होने कहा कि यधपि सरकार द्वारा प्रशासन के माध्यम से संकट की इस घड़ी में सहायता में कोई कमी नही रखी जा रही है फिर भी इस समय हर व्यक्ति का कर्तव्य है कि वह कोरोना महामारी के मुकाबला करने के इस अभियान में अपनी ओर से हर सम्भव मदद करें। इस दौरान बायतु उपखण्ड अधिकारी विवेक व्यास एवं पूर्व प्रधान सिमरथाराम भी साथ रहे।

कोई टिप्पणी नहीं