Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पीपाड़ रोड़ के कोरोना कर्मवीर लैब टैक्निशियन देवड़ा जोधपुर में दे रहे सेवा।

पीपाड़ रोड़ के कोरोना कर्मवीर लैब टैक्निशियन देवड़ा जोधपुर में दे रहे सेवा। जोधपुर। वैश्विक महामारी के बीच लगातार कोरोना कर्मवीर र...

पीपाड़ रोड़ के कोरोना कर्मवीर लैब टैक्निशियन देवड़ा जोधपुर में दे रहे सेवा।

जोधपुर। वैश्विक महामारी के बीच लगातार कोरोना कर्मवीर रात-दिन जनता की सेवा देने को तत्पर हैं। असली कोरोना कर्मवीर चिकित्सा विभाग के डॉक्टर, लैब टैक्निशियन, मेडिकल स्टॉफ अस्पतालों में जुटे हुए है। इस कोरोना महामारी में जोधपुर के सबसे बड़े अस्पताल  मथुरादास माथुर हॉस्पिटल के  जनाना विग वार्ड में पीपाड़ रोड़ निवासी राकेश देवड़ा अपनी सेवा दे रहे है। देवड़ा निवेदा कर्मी के रूप में पिछले 3 साल से इसी अस्पताल अपनी सेवाए दे रहे हैं, साथ ही जिन मरीजो की रेगुलर दवाइयां चल रही है उनकी पर्ची वाट्सअप के जरिये मंगवाकर हार्ट और डायबिटीज के मरीजो तक दवाइयां भी पहुचा रहे है।
देवड़ा कोरोना काल में अपने फर्ज को जेहन में रखते हुए लैब टेक्निशियन के पद पर कर्मवीर के रूप में मथुरादास माथुर अस्पताल जनाना विग में भर्ती मरीजो के बीच सेवाएं दे रहे हैं। देवड़ा बताते हैं कि आज देश सेवा का मौका मिला हैं तो पीछे क्यों रहना आमजन को मेडिकल स्टाप से बहुत उम्मीदें रहती हैं और इसमें हमारा स्टाप सौ प्रतिशत आमजन की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करता हैं। आज पूरा विश्व इस अदृश्य महामारी से दो दो हाथ करने में लगा है हमारे भी दिल मे ईमानदारी से अपने देश के नागरिकों को इस संकट से बाहर निकालने का कर्तव्य बनता हैं। आज इस जंग में जिधर देखो उधर कोरोना वॉरियर्स अपनी जिंदगी को दांव पर लगाकर मेहनत से लगे हुए हैं एक दिन हम सबकी मेहनत का परिणाम जरूर मिलेगा और भारत कोरोना मुक्त हो जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं