Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

लॉकडाउन ड्यूटी पर लगे सिपाही ने गर्भवती महिला को रक्तदान कर बचाई जान।

लॉकडाउन ड्यूटी पर मुस्तैद सिपाही ने गर्भवती महिला को रक्तदान कर बचाई जान। जैसलमेर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सम्पूर्ण जि...

लॉकडाउन ड्यूटी पर मुस्तैद सिपाही ने गर्भवती महिला को रक्तदान कर बचाई जान।

जैसलमेर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सम्पूर्ण जिले में लॉक डाउन लगा हुआ है। इस दौरान जिले में पुलिस के समस्त जवान ड्यूटी में तैनात है।
इसी ड्यूटी के दौरान वाट्सअप पर सूचना मिली कि राजकीय जवाहिर चिकित्सालय जैसलमेर में डिलीवरी केस में भर्ती महिला को ‘‘ओ‘‘ ग्रुप के ब्लड की आवश्यकता है। जिस पर कोरोना महामारी के मध्यनजर राज्य सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन के तहत डयूटी में तैनात मोहनगढ थाने के कांस्टेबल चन्द्रवीर सिंह ने मानव धर्म निभाते हुए मोहनगढ़ थाना प्रभारी विशनसिंह उपनिरीक्षक को ब्लड डोनेट करने की ईच्छा जाहिर की, तो प्रभारी अधिकारी द्वारा उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार कांस्टेबल चन्द्रवीर सिंह को तुरन्त एसजेएच जैसलमेर पहुंच ब्लड डोनेट करने की स्वीकृति दी। इस पर कांस्टेबल ने अपने निजि वाहन से जैसलमेर पहुंचकर राजकीय जवाहिर चिकित्सालय में डिलीवरी केस में भर्ती महिला को अपना ‘‘ओ‘‘ ग्रुप ब्लड डोनेट कर सराहनीय कार्य किया। कांस्टेबल द्वारा पूर्व में भी 5 से 6 बार सिरियस मेडीकल केसों में ब्लड डोनेट किया गया है। ब्लड डोनेट के बाद बिना रेस्ट किये कांस्टेबल द्वारा अपनी ईच्छा से लॉकडाउन के मध्यनजर लगातार डयूटि की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं