Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बालोतरा, उमरलाई में कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान।

बालोतरा, उमरलाई में कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान। @राजेश भाटी बाड़मेर/बालोतरा। विश्वव्यापी कोरोना महामारी संक्रमण को फैलने...

बालोतरा, उमरलाई में कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान।

@राजेश भाटी
बाड़मेर/बालोतरा। विश्वव्यापी कोरोना महामारी संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर गांव की सेवा में जुटे कोविड-19 के योद्धाओं का साफा पहनाकर कर सम्मान किया गया। साथ ही देश को कोरोना महामारी से बचाने में शहीद हुए योद्धाओं के लिए मौन रखकर शोक व्यक्त किया गया।

हुकमसिंह राजपुरोहित ने बताया कि कोरोना योद्धा अपनी जान की परवाह किए बगैर आम लोगो की सुरक्षा से लेकर सुविधा-असुविधा के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। इसके लिए इनका धन्यवाद करना एवं सम्मान करना हर नागरिक का कर्तव्य है। इसी सोच के साथ श्री ओम बना टाईगर फोर्स ने कोराना योद्धाओं का साफा पहनाकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया।

श्री ओम बन्ना टाईगर फोर्स के जोधपुर संभाग के अध्यक्ष नरपतसिंह उमरलाई ने कहा कि लॉक डाउन में सभी अपनी जान जोखिम में डालकर निःस्वार्थ भाव से काम कर रहे है, वास्तव में सराहनीय कार्य है हम सभी को कोरोना योद्धाओं का सम्मान करके हौसला अफजाई करने की जरूरत हैं ताकि  कोरोना जैसे महामारी में सभी योद्धाओं को काम करने में और ऊर्जा मिल सके।

इस दौरान उमरलाई सरपंच श्रवण डांगी, पूर्व सरपंच रूपसिंह सोलंकी, कमांडो प्रधानाचार्य सुजाराम चोधरी, वरिष्ठ अध्यापक रतनाराम बिश्नोई, चंपालाल लाभूराम डांगी, भवरलाल पालीवाल, ग्राम विकास अधिकारी चंद्रप्रकाश सैन, पटवारी कालूराम बिश्नोई, पंचायत सहायक चन्दनसिंह राजपुरोहित थानाराम प्रजापत सहित कई कोरोना योद्धा मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं