Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर के मुरटाला गाला व वांकलपुरा में मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए।

बाड़मेर के मुरटाला गाला व वांकलपुरा में मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए। बाड़मेर। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बत...

बाड़मेर के मुरटाला गाला व वांकलपुरा में मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए।

बाड़मेर। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि “सचिन सुरक्षा संदेश” कार्यक्रम के अन्तर्गत ग्राम पंचायत मुरटाला गाला एवं वांकलपुरा में मास्क व सेनेटाइजर वितरित कर शोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने एवं सावधानी रखने का संकल्प दिलवाया।

राठौड़ ने बताया की हमारे देश और प्रदेश की संस्कृति रही है कि आपदा के समय हमने सारे मतभेद भुलाकर पूरी एकजुटता के साथ पीड़ित मानवता की सेवा का काम किया है। कोरोना की लड़ाई भी ऐसी ही है, जिसे सभी के सहयोग से जीता जा सकता है। राज्य सरकार संक्रमण रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और इसमें हर वर्ग का साथ भी मिल रहा है।  

राठौड़ ने बताया कि "सचिन सुरक्षा सन्देश" कार्यक्रम के माध्यम से बाड़मेर विधानसभा की प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर जाकर वहां के आमजन से रूबरू होकर इस वैश्विक महामारी के बारे में सतर्क करते है और उन्हें यह समझाया जाता है की वो हरसंभव प्रशासन का पूर्ण सहयोग करे तथा अपने आस-पास किसी भी प्रकार का सक्रंमण न फैले इसके लिए सावधान रहें।

राठौड़ ने बताया की क्वारेंटाइन से घबराने की आवश्यकता नहीं, इसमें संदिग्ध व्यक्ति को अपने निवास या राज्य सरकार द्वारा निर्धारित स्थान पर 14 दिन के लिए परिवार से बचकर अलग कमरे में रहना है। क्वारेंटाइन का हव्वा खड़ा करने की जरूरत नहीं है। कोरोना को लेकर समाज में किसी प्रकार की भ्रांतियां नहीं फैलनी चाहिए। इस संक्रमण से अधिकांश लोग ठीक हो रहे हैं। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए हम सभी को लगातार सतर्क एवं सजग रहने की जरूरत है।

राठौड़ ने बताया कि मास्क व सेनेटाइजर हर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व युवा साथियों के सहयोग से वितरित किए जा रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं