Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्रवासी कृपया ध्यान दें, परिवार को खतरे में ना डालें

प्रवासी कृपया ध्यान दें, परिवार को खतरे में ना डालें @जसराज जसनाथी (भटका राही) आप 2 महीने गुजरात, मुंबई या कहीं और फंसे हुए थ...

प्रवासी कृपया ध्यान दें, परिवार को खतरे में ना डालें

@जसराज जसनाथी (भटका राही)
आप 2 महीने गुजरात, मुंबई या कहीं और फंसे हुए थे, क्या बिगड़ा आपका? कुछ नहीं, तो अगले 14 दिन में भी आपका कुछ नहीं बिगड़ेगा। सरकार के दी गई गाइडलाइन की पालना नहीं की, भावना में बहकर अपने घर के छोटे बच्चों को गोदी में लेकर खेल रहे हो भगवान ऐसा ना हो कि वह गोद सूनी हो जाए।

कोरोना अदृश्य दुश्मन, सुनाई भी नहीं देता, हो सकता है आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत है पर आपके घर में बच्चे तो हैं, बुड्ढे भी होंगे, अगर खुद का ख्याल नहीं रख सकते हो तो इन बच्चों और बूढ़ों का रखना चाहिए, जरूरी नहीं कि उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत है।

कुछ दिन पहले राजस्थान के 2 जिले ग्रीन देख रहे थे वह आज एकदम लाल हो गए, कौन है जिम्मेदार? जिम्मेदार है आप जो भावनाओं में बहकर कोई अपने बच्चों के साथ तो कोई अपने पत्नी के साथ चला जाता है। और किसी को लगता है कि कोरोना मेरे पास थोड़ी होगा, यह एक छोटी सी गलती आपके परिवार के साथ साथ अन्य लोगों की भी जान ले सकती हैं। महज 14 दिन की ही तो बात है, भावनाओं पर कंट्रोल रखिए, देश के प्रति वफादारी दिखाइए, प्रवासियों कृपया देश को बचाइए।


कोई टिप्पणी नहीं