Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर विधानसभा में अंतिम छोर तक पंहुचेगा मास्क व सेनेटाइजर: राठौड़

बाड़मेर विधानसभा में अंतिम छोर तक पंहुचेगा मास्क व सेनेटाइजर: राठौड़ बाड़मेर। विधानसभा में ग्राम पंचायत स्तर पर मास्क व सेनेटाइजर ...

बाड़मेर विधानसभा में अंतिम छोर तक पंहुचेगा मास्क व सेनेटाइजर: राठौड़

बाड़मेर। विधानसभा में ग्राम पंचायत स्तर पर मास्क व सेनेटाइजर को वितरित करने के कार्यक्रम की शुरुआत होगी।

कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का संदेश है “सुरक्षित रहे हर इंसान, करोना से जीतेगा राजस्थान”  इस वैश्विक महामारी के चलते प्रदेश का हर कांग्रेस कार्यकर्ता समाज के अंतिम छोर पर बैठे जरूरतमंद परिवार व व्यक्ति को  सहायता पंहुचाने का प्रयास करें। सभी को सुरक्षित रखना भी हमारी जिम्मेदारी है। 

राठौड़ ने बताया कि पार्टी मुखिया सचिन पायलट के सन्देश के चलते हमने आज से मास्क व सेनेटाइजर बांटने का काम शुरू किया है जिससे कि समाज के प्रत्येक वर्ग को यह मास्क व सेनेटाइजर पँहुच सके।

राठौड़ ने बताया कि इस “सचिन सुरक्षा संदेश” कार्यक्रम के तहत  ग्राम पंचायत में मास्क व सेनेटाइजर वितरण कर हर व्यक्ति को कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने का संदेश दिया जाएगा। इस संदेश को बाड़मेर विधानसभा की प्रत्येक ग्राम पंचायत में पहुंचाने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

राठौड़ ने बताया कि मास्क व सेनेटाइजर हर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं व युवा साथीयों और जिम्मेदार मित्रो के सहयोग से वितरित किये जाएगें। जिससे इस वैश्विक महामारी से बचाव हो सके। 

राठौड़ ने बताया कि इस महामारी का बढ़ता प्रकोप हमारे ग्रामीण क्षेत्रों में यथासंभव कम फैले इस हेतु हम सभी बाड़मेर वासियों का यह कर्तव्य बन जाता है कि, हम प्रत्येक व्यक्ति तक मास्क व सेनेटाइजर पहुंचाए ताकि वह इसका ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करें। क्योंकि इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए हमे स्वंय ही इसके जतन करने होंगे और समाज को भी सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी।

कोई टिप्पणी नहीं