Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

थानाधिकारी विष्णुदत्त आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

थानाधिकारी विष्णुदत्त आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग को लेकर दिया ज्ञापन बाड़मेर/बालोतरा  उपखंड कार्यालय में श्री ओम बना टाईगर...

थानाधिकारी विष्णुदत्त आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

बाड़मेर/बालोतरा  उपखंड कार्यालय में श्री ओम बना टाईगर फोर्स व बिश्नोई टाईगर फोर्स के बेनर तले नायब तहसीलदार को चूरू जिले के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई आत्महत्या प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।

बिश्नोई टाईगर फोर्स के ओमप्रकाश बिश्नोई ने बताया कि चूरू जिले के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग को लेकर श्री ओम बना टाईगर फोर्स के संभाग अध्यक्ष नरपतसिंह उमरलाई व समाजसेवी पूनमाराम बिश्नोई के नेतृत्व में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम नायब तहसीलदार रामलाल को ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन में बताया कि चुरू जिले के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत बिश्नोई के आत्महत्या प्रकरण की निष्पक्ष जांच सीबीआई से करवाई जाए जिससे उनके परिजनों सहित आमजन को न्याय और स्व. विष्णुदत्त बिश्नोई की आत्मा को शांति मिल सके। ओर राजस्थान सरकार सीबीआई से निष्पक्ष जांच करवाकर आमजन का विश्वास व जनमानस की उम्मीद कायम बनायी रखे।

फोर्स के संभाग अध्यक्ष नरपतसिंह उमरलाई ने कहा कि थानाधिकारी विष्णुदत बिश्नोई जो कि ईमानदार कर्मठ जांबाज सत्यनिष्ट व्यक्तित्व के धनी थे उन पर आखिर ऐसी क्या मजबूरी आ पड़ी कि ऐसे दबंग अधिकारी को आत्महत्या का अनुचित कदम उठाना पड़ा। आमजन को इस बात पर संदेह है कि यह आत्महत्या नही होकर सोचा समझा षडयंत्र है जिसमे एक ईमानदार जाबाज अधिकारी की बलि चढाई गई है। हम सरकार से मांग करते है कि विष्णुदत्त बिश्नोई के आत्महत्या प्रकरण की सीबीआई जांच हो जिसमे जो भी दोषी है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दे। 

इस दौरान बुद्धाराम बिश्नोई, सिवाना अध्यक्ष महेंद्रसिंह मूठली, जसवंतसिंह धवा, मोहनलाल बिश्नोई, आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं