Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

फलसुण्ड में राजीव गांधी जयंती पर गौशाला में गायों को गुड़ खिलाया।

फलसुण्ड में राजीव गांधी जयंती पर गौशाला में गायों को गुड़ खिलाया। @गणेश जैन  जैसलमेर/फलसुण्ड। आधुनिक भारत के निर्माता संचार ...

फलसुण्ड में राजीव गांधी जयंती पर गौशाला में गायों को गुड़ खिलाया।

@गणेश जैन 
जैसलमेर/फलसुण्ड। आधुनिक भारत के निर्माता संचार क्रांति के जनक पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर जिले भर में कई कार्यक्रम हुए। इस अवसर पर क्षेत्र के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ गौभक्तो के सहयोग से सैणी गौशाला में एक क्विंटल गुड़ गायों को खिलाकर स्व. राजीव गांधी को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान सैणी गौशाला कमेटी द्वारा गौशाला के लिए पाइप लाइन की मांग रखी गई जिसको केबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद द्वारा जल्द पूर्ण करवाने का आश्वासन दिया।
इस दौरान जोग राज पुत्र हजारीमल कैला बान्धेवा कि तरफ से एक गाड़ी पिकअप 70 मण चारा सैणी गोशाला में भेंट किया गया।

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री संचार क्रांति के जन्मदाता स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर गायों को 1 क्विंटल गुड़ खिलाया गया। इसी प्रकार जब भी किसी ऐसे मौके पर जब महापुरुषों की जयंती हो तो आप पुरानी परंपरा मरीज को एक फ्रूट देने की जगह, गायों के लिए जैसी आपकी हैसियत है उसके अनुसार चारा दाला गुड़ जो भी आप दे सकते हो जरूर सैणी गौशाला तक पहुंचा कर सबसे बड़ा पुण्य कमाए, हमने पुरानी परंपरा को तोड़ा और नए सिरे से गौशाला जाकर गायों के लिए गुड़ वितरित करके आज पुण्यतिथि पर हमारे क्षेत्र के सभी साथियों को संदेश दिया कि आप भी इस तरह के मौकों पर गौशाला के लिए दान दें, और पानी की बड़ी दिक्कत हो रही है वहां पर कनेक्शन नहीं है पानी टैंकर से डलवाया जा रहा है। जो गौशाला संचालक है उनके मुताबिक आगे आने वाले दिनों में हम सब मिलकर राजनीतिक विचारधारा से ऊपर उठकर फलसूंड गौशाला के लिए पानी के कनेक्शन का पुख्ता प्रबंध करें, उसके लिए सभी साथी सहयोग के लिए तत्पर रहेंगे। ऐसे ही सब लोगों की मदद अगर मिल जाए तो किसी तरह की कोई तकलीफ नहीं होगी हर रोज गौशाला में गायों की बढ़ोतरी हो रही है, सभी गांववासी इस तरफ जरूर ध्यान दें।

इस दौरान आवड़ दान कजोई, बलवीर सिंह जोधा पारासर, डॉक्टर हयात खान जुनेजा, होशियार सिंह जोधा, डॉक्टर सलमान मेहर, जसराज राठी, पत्रकार गणेश जैन, कमाराम जलानी, गणेश सोनी, चिमाराम जलानी, घनश्याम चांडक ओर जितेंद्र जलानी आदि गौभक्त उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं