Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

श्रमिकों एवं दुकानदारों को मास्क व सेनेटाइजर वितरण किए।

श्रमिकों एवं दुकानदारों को मास्क व सेनेटाइजर वितरण किए। बाड़मेर/बालोतरा। भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक ...

श्रमिकों एवं दुकानदारों को मास्क व सेनेटाइजर वितरण किए।

बाड़मेर/बालोतरा। भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक गणपत बांठिया ने महाराणा प्रताप जयंति व ईद के अवसर पर शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में मास्क एवं सेनेटाइजर वितरण किए। गणपत बांठिया सहित कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा के समक्ष पुष्प अर्पित कर उनकी वीरता एवं बलिदान पर प्रकाश डाला। बांठिया ने कहा कि महाराणा प्रताप के अदम्य साहस और देशभक्ति के लिए दिए गए उनके बलिदान को युगों-युगों तक याद किया जाएगा। आज भी वीर शिरोमणी महाराणा प्रताप की अमर कहानियों से पीढीयों को प्रेरणा मिलती है। बांठिया ने ईद-उल-फितर के अवसर पर मोमिन भाईयों को ईद की दिली मुबारकबाद दी।
बांठिया ने ग्रामीण क्षेत्रों में श्रमिकों व नरेगा में कार्यरत मजदूरों को मास्क व सेनेटाइजर बांटकर ग्रामीणों के मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करवाएं एवं सामाजिक दूरी बनाकर नियमों का पालन करते हुए मजदूरी करने की अपील की।
इस दौरान शहर में व्यवसायिक प्रकोष्ठ प्रभारी अरूण सालेचा, कार्यकारिणी सदस्य चांदमल चंडक, मीडिया प्रभारी रोहित पी छाजेड़, बालोतरा संयोजक योगेश गहलोत, कन्हैयालाल चंडक व अरिहंत ने शहर के बाजारों में दुकानदारों, खरीददारों व राहगिरों को मास्क एवं सेनेटाइजर का वितरण कर लॉकडाउन का पालन करने का आह्वान किया।

कोई टिप्पणी नहीं