Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भोपालगढ़ की भाग्यश्री मुणोत ने जन्म दिवस पर की अनुठी पहल।

भोपालगढ़ की भाग्यश्री मुणोत ने जन्म दिवस पर की अनुठी पहल। @राम प्रसाद सैन जोधपुर। जिले के भोपालगढ व्यापार संघ के अध्यक्ष एवं र...

भोपालगढ़ की भाग्यश्री मुणोत ने जन्म दिवस पर की अनुठी पहल।

@राम प्रसाद सैन
जोधपुर। जिले के भोपालगढ व्यापार संघ के अध्यक्ष एवं राज्य सरकार द्वारा गठित भोपालगढ़ उपखंड स्तरीय कोरोना आपदा प्रबंधन समिति के संयोजक ज्ञानचंद मुणोत  की सुपुत्री भाग्यश्री की अनुकरणीय अनुठी पहल भोपालगढ कस्बे में  चर्चा का विषय बनी हुई है। भाग्यश्री ने अपने जन्म दिवस के शुभ अवसर पर अपने द्वारा संचय किये रुपयों से भोपालगढ के राजकीय अस्पताल में विकलांग मरीजों की सहायता हेतु अच्छी क्वालिटी की व्हील चेयर भेंट की, साथ ही जन्म दिवस के शुभ अवसर पर ही 21 गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री के किट भेंट किये। मानव सेवा के बाद गायों की सेवा के लिए भी भाग्यश्री ने गौशाला में चार पेटी गुड़ भेंट कर अपने जन्म दिवस को यादगार बनाते हुए, आम जन को सेवा व परोपकार का संदेश दिया है, जिसकी सराहना कस्बे में की जा रही है।
इस सराहनीय कार्य की प्रसंसा करते हुए राजीव गांधी युवा क्लब के अध्यक्ष शिवकरण सैनी ने बताया कि, कोरोना के कठिन समय में सभी को यथायोग्य गरीबों व पशुधन की  सेवा करते हुए पुण्य के भागीदार बनना चाहिए।
इस अवसर पर भोपालगढ व्यापार संघ के अध्यक्ष एवं राज्य सरकार द्वारा गठित भोपालगढ़ उपखंड स्तरीय कोरोना आपदा प्रबंधन समिति के संयोजक ज्ञानचंद मुणोत, सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र प्रताप देवड़ा, मनीष मुणोत सहित ग्रामीण जन उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं