Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर को-ऑपरेटिव बैंक के खाते में घर बैठे राशि की जानकारी मिल सकेगी।

बाड़मेर को-ऑपरेटिव बैंक के खाते में घर बैठे राशि की जानकारी मिल सकेगी। बाड़मेर। दी बाड़मेर सेन्ट्रल को-आपरेटिव बैंक द्वारा ग्राहको...

बाड़मेर को-ऑपरेटिव बैंक के खाते में घर बैठे राशि की जानकारी मिल सकेगी।

बाड़मेर। दी बाड़मेर सेन्ट्रल को-आपरेटिव बैंक द्वारा ग्राहकों के लिए खाते में उपलब्ध जमा राशि की जानकारी के लिए एसएमएस सेवा शुरू की गई है।
बैंक के प्रबन्ध निदेशक रामसुख ने बताया कि कोविड-19 के कारण बैंक की शाखाओं में अत्यधिक भीड़ नहीं हो, इसके मद्देनजर ग्राहकों को घर बैठे अपने खाते में उपलब्ध राशि की जानकारी के लिए यह सेवा शुरू की गई है। उन्होने बताया कि बैंक के ग्राहक अपने पंजीकृत मोबाइल नम्बर से 9355492200 पर ‘‘ACBAL(स्पेस) खाता नम्बर ‘‘ लिखकर सन्देश भेजने से खाते में उपलब्ध राशि का सन्देश प्राप्त हो जाएगा।
उन्होने बताया कि वर्तमान में अल्पकालीन खरीफ ऋण वितरण का कार्य जारी है जिसको देखते हुए बैंक द्वारा भुगतान प्राप्त करने एवं बकाया ऋण जमा करने की ऑनलाइन सुविधा ग्राम सेवा सहकारी समिति पर शुरू की गई है जिससे ग्राहकों को अपने घर के नजदीक ही बैंकिंग की सुविधा मिल सकेंगी। जिन ग्राहकों को खाते से संबंधित निरन्तर जानकारी हेतु एसएमएस सेवा उपयोग में लेनी हो वे ग्राम सेवा सहकारी समिति अथवा संबंधित बैंक शाखा में उपलब्ध फार्म भरकर मैसेज सेवा शुरू करवा सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं