Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर अस्पताल कोरोना से मुक्त, कल से मरीजों को मिलेगी सभी सामान्य सेवाएं।

बाड़मेर अस्पताल कोरोना से मुक्त, कल से मरीजों को मिलेगी सभी सामान्य सेवाएं। बाड़मेर। मरीजों को सभी तरह की बेहतर चिकित्सा सुविधा ...

बाड़मेर अस्पताल कोरोना से मुक्त, कल से मरीजों को मिलेगी सभी सामान्य सेवाएं।

बाड़मेर। मरीजों को सभी तरह की बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के उद्देश्य से कोरोना ओपीडी वार्ड को राजकीय बालिका छात्रावास में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं कोरोना से पीड़ित मरीजों को शहर से दूर उत्तरलाई रोड़ स्थित आई टी आई हॉस्टल में पहले ही भेज दिया गया है। ताकि अस्पताल में आने वाले मरीजों सहित परिजनों में किसी तरह का कोई भय ना रहे तथा मरीजों को समस्त प्रकार की सुविधाएं मिल सके। 

राजकीय चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बी एल मसूरिया ने खुशी जताते हुए, बताया कि जिले में कोरोना के मरीज अब लगातार नेगेटिव व स्वस्थ होकर अपने-अपने घर जा रहे है। वहीं कुछेक मरीजों को अलग-अलग कोविड केयर सेंटर में रखा गया है। ताकि मरीजों को बिना किसी भय के हर तरह कि बेहतर चिकित्सा सुविधा मिल सके, तथा अस्पताल में फिर से सामान्य सुविधाएं आमजन को मिल सके।  
डॉक्टर बी एल मसूरिया ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के चलते अस्पताल में आपातकालीन सेवाओं के अलावा सभी तरह की सेवाएं बन्द होने से मरीजों को सामान्य सेवाओं से वंचित होना पड़ा। वहीं मरीजों में भी कोरोना का भय होने के कारण अस्पताल आने से कतराने लगे थे। इस भय को आमजन में दुर करने व पीड़ितो को प्रत्येक सामान्य सुविधा मिले इसके लिए अस्पताल को कोरोना से मुक्त रखने के लिए कोविड ओपीडी राजकीय बालिका छात्रावास बाल मंदिर स्कूल रोड़ पर  में स्थानांतरित कर दी गई है। 

बालिका छात्रावास में कोविड ओपीडी होगी संचालित:
डॉक्टर मसूरिया ने बताया कि कोरोना संबंधित सभी गतिविधियां सोमवार से शुरू होगी। यहां कोरोना के संद्दिग्ध मरीजों की स्क्रीनिंग, सैंपलिंग, आइसोलेशन वार्ड सहित कोविड-19 से संबंधित समस्त गतिविधियां संचालित की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं