Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कोरोना वारीयर्स महिला शिक्षक ने मास्क बनाकर किये वितरित।

कोरोना वारीयर्स महिला शिक्षक ने मास्क बनाकर किये वितरित। बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। देश में कोरोना महामारी के संकटकालीन इन परिस्थितियों...

कोरोना वारीयर्स महिला शिक्षक ने मास्क बनाकर किये वितरित।

बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। देश में कोरोना महामारी के संकटकालीन इन परिस्थितियों में हर कोई अपनी ओर से मानव हित में अपना योगदान देने की कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में पीईईओ पूनियो का तला में कार्यरत महिला अध्यापक रेखा रानी मुख्यालय पर रहकर पीईईओ क्षेत्र में कोरोना वारीयर्स के रूप में काम कर रहे, राजस्व ग्राम प्रभारी और सतर्कता दल के रूप में काम कर रहे साथी अध्यापकों के लिए एवं आपातकालीन आवश्यकता के लिए मास्क बना कर पीईईओ महेंद्र सिंह फड़ौदा और कंट्रोल रूम प्रभारी संतोष कुमार को सुपुर्द किये। तथा आसपास चल रहे निर्माण कार्यों में लगे हुए लोगों को मास्क वितरित किये, और कोरोना महामारी के संबंध में बचाव हेतु बरती जाने वाली सावधानियों से अवगत करवाया। 
कंट्रोल रूम प्रभारी संतोष कुमार गोदारा ने बताया कि रेखा रानी ने इसके साथ ही अपने विद्यालय के केचमेंट एरिया के लोगों को मोबाइल के माध्यम से कोरोना महामारी से बचाव हेतु लोगों को जागरूक कर रही है, और सतर्कता दल के सदस्यों को जानकारी एकत्रित करने के लिए मदद कर रही है। इसके अलावा राज्य सरकार के स्माइल प्रोजेक्ट के अंतर्गत ऑनलाइन अध्यापन के लिए भी प्रयासरत है। महामारी के संकटकालीन परिस्थितियों में उनके इस हौसले की सीबीईओ सतीश कुमार लेगा, पीईईओ महेंद्र सिंह फड़ौदा और स्टाफ साथियों ने सराहना की।

कोई टिप्पणी नहीं