Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सावधानी और सुरक्षा ही बचाव का आधार: राठौड़

सावधानी और सुरक्षा ही बचाव का आधार: राठौड़ बाड़मेर। पूरी दुनिया में कोरोना महामारी का दंश लगातार बढ़ता जा रहा है। हालांकि वैज्ञानि...

सावधानी और सुरक्षा ही बचाव का आधार: राठौड़

बाड़मेर। पूरी दुनिया में कोरोना महामारी का दंश लगातार बढ़ता जा रहा है। हालांकि वैज्ञानिक कोविड-19 के इलाज को लेकर हरसंभव कोशिश कर रहे हैं, ऐसे में उससे पहले हमें सावधानी बरतने की महत्ती आवश्यकता है। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हमें फेस मास्क को लगातार पहनना है और बार-बार सेनिटाइजर अथवा साबुन का उपयोग करते हुए हाथ साफ करने हैं। यह बात युवा कांग्रेस नेता आज़ादसिंह राठौड़ ने रविवार को 'सचिन सुरक्षा संदेश' कार्यक्रम के अंतर्गत ग्राम पंचायत राणीगांव, बलाऊ, जूना पतरासर एवं जसाई में कही। इस दौरान ग्रामीणों को मास्क एवं सेनिटाइजर वितरण के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने व सावधानी रखने का संकल्प दिलाया गया।

राठौड़ ने बताया की कोविड -19 महामारी से बचने के लिए पूरी दुनिया हरसम्भव प्रयास कर रही है परन्तु जब तक इसका अंत नही होता तब तक हमे पूरी सावधानी बरतने की जरूरत है। जिसके तहत 'सचिन सुरक्षा संदेश' अभियान के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में सतर्कता ऱखने का सन्देश देने को लेकर प्रतिदिन दो से तीन ग्राम पंचायतों पर पंहुचकर मास्क व सेनेटाइजर वितरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार संक्रमण रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और इसमें हर वर्ग का साथ भी मिल रहा है।
ग्रामीणों का मिल रहा सहयोग:
राठौड़ ने बताया की जो लोग ग्रामीण क्षेत्रों में क्वारेंटाइन हो रखे है वे पूरी तरीके से ग्रामीणजनों व प्रशासन का सहयोग कर रहे है और अधिकांशत: रिपोर्ट नेगेटिव आ रही है, यह सुखद समाचार है। कोरोना को लेकर समाज में किसी प्रकार की भ्रांतियां नहीं फैलनी चाहिए। इस संक्रमण से अधिकांश लोग ठीक हो रहे हैं। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए हम सभी को लगातार सतर्क एवं सजग रहने की जरूरत है।

कोई टिप्पणी नहीं