Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर के महाबार में मास्क व सेनेटाइजर किए वितरित।

बाड़मेर के महाबार में मास्क व सेनेटाइजर किए वितरित। बाड़मेर। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि कांग्रेस ...

बाड़मेर के महाबार में मास्क व सेनेटाइजर किए वितरित।

बाड़मेर। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का संदेश है कि सुरक्षित रहे हर इंसान, कोरोनो से जीतेगा राजस्थान" इस वैश्विक महामारी के चलते प्रदेश का हर कांग्रेस कार्यकर्ता समाज मे बैठे प्रत्येक तबके तक सहायता पंहुचाने का कार्य करें ।

आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि “सचिन सुरक्षा संदेश” कार्यक्रम के तहत बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत महाबार में मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया। इस समय हमें कोरोना से डरने की जगह सोचना चाहिए कि हम इससे लड़ने के लिए क्या कर सकते है, सरकार प्रयास कर रही है। लेकिन उसका कोई भी प्रयास तब तक सफल नही होगा, जब तक हम अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी खुद नहीं लेते। फिर चाहे वह सोशल डिस्टेंस हो, साबुन से हाथ धोना एवं सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करना। यह हम सब की जिम्मेदारी है कि हम अपने बड़े बुजुर्गों का ख्याल रखे।
राठौड़ ने बताया कि इस महामारी का बढ़ता प्रकोप हमारे ग्रामीण क्षेत्रों में यथासम्भव कम फैले इस हेतु हम सभी बाड़मेर वासियो का यह कर्तव्य बन जाता है कि, हम प्रत्येक व्यक्ति तक मास्क व सेनेटाइजर पहुंचाए ताकि वह इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ ले सके। इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए हम सभी हर सम्भव सावधानी बरतने के संदेश का अधिक से अधिक प्रसार करें। मास्क व सेनेटाइजर हर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व युवा साथियों के सहयोग से वितरित किए जा रहे है इस अवसर पर फोटा खान, जुंजार सिंह, राणू खान, सवाई सिंह, राम सिंह मौजूद थे। इस दौरान सभी को शोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने एवं सावधानी रखने का संकल्प दिलवाया।

कोई टिप्पणी नहीं