Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

ऑनलाइन कोरोना वारियर्स की शपथ लेने पर जिला प्रशासन की ओर से प्रमाण पत्र मिलेगा।

ऑनलाइन कोरोना वारियर्स की शपथ लेने पर जिला प्रशासन की ओर से प्रमाण पत्र मिलेगा। -बाड़मेर जिला प्रशासन की आमजन से कोरोना रोकथाम ...

ऑनलाइन कोरोना वारियर्स की शपथ लेने पर जिला प्रशासन की ओर से प्रमाण पत्र मिलेगा।

-बाड़मेर जिला प्रशासन की आमजन से कोरोना रोकथाम में सक्रिय भागीदारी की अपील।
बाड़मेर। बाड़मेर जिला प्रशासन ने कोरोना की रोकथाम में आमजन की अधिकाधिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए अभिनव पहल की है। इसके तहत कोरोना वारियर्स के रूप में शपथ लेने पर बाड़मेर जिला प्रशासन की ओर जारी डिजिटल प्रमाण पत्र मिलेगा। जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बुधवार को हर्षवर्धन सोनी को कोरोना वारियर्स प्रमाण पत्र जारी कर इसकी विधिवत शुरूआत की।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि कोरोना के प्रति जागरूकता एवं जन भागीदारी के लिए जिला प्रशासन की ओर से विभिन्न नवाचार किए जा रहे है। इसके तहत ऑनलाइन कोरोना वारियर्स की शपथ लेने पर संबंधित व्यक्ति को जिला प्रशासन की ओर से जारी डिजिटल प्रमाण पत्र मिलेगा। उन्होंने आमजन से कोरोना की रोकथाम में सक्रिय भागीदारी निभाने का आहवान किया। इससे पहले जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बाड़मेर निवासी हर्षवर्धन सोनी को कोरोना वारियर्स प्रमाण पत्र प्रदान किया। इस दौरान सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के उप निदेशक मोहन कुमार सिंह चौधरी, सोशल मीडिया प्रभारी मदन बारूपाल उपस्थित रहे। जिला प्रशासन की ओर से जारी डिजिटल प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए https://www.barmerraj.com/Corona/ पर कोरोना वारियर्स के रूप में शपथ लेनी होगी। इसके बाद जिला प्रशासन की ओर से आन लाइन कोरोना वारियर्स प्रमाण पत्र जारी होगा। इसको डाउनलोड करने के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, व्हाटसअप पर भी शेयर किया जा सकता है।

1 टिप्पणी