Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

फलसुण्ड, कोरोना बचाव में लगे कर्मवीरों का पुष्प वर्षा से किया स्वागत।

फलसुण्ड, कोरोना बचाव में लगे कर्मवीरों का पुष्प वर्षा से किया स्वागत। @गणेश जैन जैसलमेर। जिले के फलसुण्ड में कोरोना महामारी...

फलसुण्ड, कोरोना बचाव में लगे कर्मवीरों का पुष्प वर्षा से किया स्वागत।

@गणेश जैन
जैसलमेर। जिले के फलसुण्ड में कोरोना महामारी रोकने के लिए कोरोना योद्धाओं के क़स्बे के निरीक्षण के दौरान लोगों ने भव्य स्वागत किया। क़स्बे में सोमवार को पुलिस प्रशासन के साथ चिकित्सा एंव स्वास्थ्य विभाग की टीम ओर तहसीलदार ने कोरोना के बचाव और लॉक डाउन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कोरोना जांबाज गांव की हर गली से गुजरे। इस काफ़िले पर कई वार्डो में लोगो ने पुष्प वर्षा कर ताली व थाली बजाकर भारत माता के जयकारे के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान वार्ड वासी मोहल्ले के महिलाओं व बच्चों ने मास्क लगाकर गली में जगह-जगह स्वागत के लिए रंगोली बनाकर स्वागत कर प्रशासन का मनोबल बढ़ाया। 
फलसुण्ड सर्किल पर गांव के मौजिज ग्रामीणों ने थानाधिकारी देवकिशन, नायब तहसीलदार चंदन कुमार एवं पुलिस स्टाफ का तिलक गुलाल लगाकर स्वागत किया गया। स्वागत करने वाले लोगों का पुलिस अधिकारियों ने आभार जताया।
क़स्बे में काफिले के साथ-साथ चिकित्सा विभाग की टीम व 108 एम्बुलेंस भी साथ रही। अधिकारियों ने गांव के वासियों को अपने घरों में रहने व धारा 144 की पालना के साथ शोसल डिस्टेसिंग की सावधानी रखने की अपील की गई। 
इस दौरान ठाकुर साहब गंगा सिंह, रतन सिंह, सांगाराम पंवार, सत्यनारायण, कुलदीप सिंह, सवाई राम प्रजापत, महादेव, बाबजी, कैलाश, तिलोकचंद, होशियार सिंह जोधा, सहित कई जने उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं