Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

आमजन की मदद में जुटे गिड़ा तहसीलदार बावरी।

आमजन की मदद में जुटे गिड़ा तहसीलदार बावरी। @सरूप प्रजापत  बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन जैसी विशेष परिस...

आमजन की मदद में जुटे गिड़ा तहसीलदार बावरी।

@सरूप प्रजापत 
बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन जैसी विशेष परिस्थितियों के साथ गिड़ा तहसीलदार शिवजी राम बावरी तहसील कार्यालय गिड़ा में बैठकर कार्य के साथ-साथ पूरे गिड़ा क्षेत्र में दिन भर सक्रिय रहते हैं। 
अपने परिवार से दूर रहकर हर दम हर किसी की मदद में लगे रहते हैं। जहा सूचना मिलती है वहां हाथो हाथ मौके पर पहुंच जाते और आमजन को राहत देने के लिए समस्या का वही समाधान करवा देते हैं। 
क्षैत्र में भामाशाहों के सहयोग से मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने आदि कार्य में जुटे हुए हैं। इसके साथ साथ ही बावरी ने अपने अधिनस्थ कर्मचारियों को आम जनों की मदद करने के सख्त निर्देश भी दे रखें है। बावरी सीधे सरल स्वभाव के व्यक्ति के धनी हैं। 
क्षैत्र में पूरे प्रशासन सहित युवाओं के साथ हरदम तैयार रहते हैं। बावरी पुर्व में बाड़मेर के रामसर तहसीलदार रह चुके हैं जिले के सभी तहसीलदारों में से उत्कृष्ट कार्यो को लेकर जिला स्तर पर सम्मानित भी हो चुके हैं। 
इस महामारी में पुरे प्रशासन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है सभी अधिकारी कर्मचारी अपने परिवार को छोड़कर और दिन रात एक करके अपनी हिफाजत में लगे हुए है।

कोई टिप्पणी नहीं