Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर के मीठड़ा व हाजाणियों की ढाणी में मास्क व सेनेटाइजर वितरित।

बाड़मेर के मीठड़ा व हाजाणियों की ढाणी में मास्क व सेनेटाइजर वितरित। बाड़मेर। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ ने बताया...

बाड़मेर के मीठड़ा व हाजाणियों की ढाणी में मास्क व सेनेटाइजर वितरित।

बाड़मेर। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ ने बताया कि पार्टी के मुखिया सचिन पायलट के सन्देश "सुरक्षित रहे हर इंसान, कोरोना से जीतेगा राजस्थान" के चलते हमने आज ग्राम पंचायत मीठड़ा व हाजाणियों की ढाणी में मास्क व सेनेटाइजर वितरित किये।
राठौड़ ने बताया कि इस समय हमें कोरोना से मुकाबला करने की आवश्यकता है जिस प्रकार से कोरोना ग्रामीण क्षेत्रों में अपने पांव पसार रहा है उसको रोकने की जरूरत है। हम सबका यह कर्तव्य बन जाता है कि हम किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतें साथ ही जो हमारे प्रवासी भाई बहन है, उनको किसी प्रकार की दिक्कत ना आएं, उन्हें हर संभव सहयोग कर कोरोना महामारी के इस संक्रमण को फैलने से रोकने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएँ। "सचिन सुरक्षा संदेश" कार्यक्रम के तहत बाड़मेर विधानसभा की प्रत्येक ग्राम पंचायत तक पंहुचने का लक्ष्य रखा गया है। जिसके तहत हम निरंतर मास्क व सेनेटाइजर बांट रहे हैं।
राठौड़ ने बताया कि मास्क व सेनेटाइजर हर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व युवा साथियों के सहयोग से वितरित किए जा रहे है। इस दौरान सभी को शोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने एवं सावधानी रखने का संकल्प दिलवाया।
राठौड़ ने बताया कि इस महामारी का बढ़ता प्रकोप हमारे ग्रामीण क्षेत्रों में यथासम्भव कम फैले इस हेतु हम सभी बाड़मेरवासियो का यह कर्तव्य बन जाता है कि, हम प्रत्येक व्यक्ति तक मास्क व सेनेटाइजर पहुंचाए ताकि वह इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ ले सके। इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए हम सभी हर सम्भव सावधानी बरतने के संदेश का अधिक से अधिक प्रसार कर आमजन को जागरुक करें।

कोई टिप्पणी नहीं