Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कोरोना के काल से निकलकर गांव आ रहे थे, घर आने से पहले सड़क हादसे में छ की मौत।

कोरोना के काल से निकलकर गांव आ रहे थे, घर आने से पहले सड़क हादसे में छ की मौत। सिरोही। जिले के आबूरोड़ सिटी के निकट किवरली में डि...

कोरोना के काल से निकलकर गांव आ रहे थे, घर आने से पहले सड़क हादसे में छ की मौत।

सिरोही। जिले के आबूरोड़ सिटी के निकट किवरली में डिवाइडर पार कर गलत दिशा में तेज रफतार इनोवा सामने से आ रही कार से टक्करा गई। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार छ लोगों की मौत हो गयी। घटना के बाद शव कारो में फंस गए जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। हादसे की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस ने मय जाब्ते के मौके पर पहुंचकर क्रेन व स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकलवाकर मोर्चरी पहुंचवाया। लॉक डाउन के बीच इस भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल दुर्घटना स्थल पर पहुंचे ओर दुर्घटना की जानकारी ली। घटनास्थल के बाद डीएम ट्रॉमा सेंटर पहुँचे ओर घायलों की जानकारी लेकर घायलों को इलाज के लिए ई-पास जारी करके गुजरात रेफर किया।

देशभर में चल रहे लाॅक डाउन के कारण अन्य राज्यों से प्रवासियों के राजस्थान आने का सिलसिला लगातार जारी है। प्राप्त जानकारी अनुसार सिरोही जिले के चडवाल गांव निवासी एक राजपुरोहित परिवार अपने गांव आने के लिए महाराष्ट्र प्रदेश के कल्याण से एक ही कार में सवार होकर निकला था। राजस्थान की सीमा पार करने के बाद किवरली के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही एक इनोवा कार बेकाबू हो गयी तथा डिवाईडर को पार करते हुए कार से टक्करा गई। इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। 
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक कल्याणामल मीना, पुलिस उपाधीक्षक प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे। 
प्राप्त जानकारी अनुसार इस दर्दनाक हादसे में चडुआल निवासी गोविंद पुत्र भोमाजी राजपुरोहित, मांगु पत्नी गोविंद राजपुरोहित, गौतम पुत्र गोविंद राजपुरोहित, गोविंद का पोता व पुत्र प्रवीण का नन्हा बेटा व सवराटा निवासी विपूल पुत्र कालूराम राजपुरोहित की मौत हो गई। इस हादसे में घायल हुए प्रवीण पुत्र गोविंद राजपुरोहित व प्रवीण की छोटी पुत्री को मेहसाणा इलाज के लिए रेफर किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं