Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भोजासर पहुंचे कलेक्टर एसपी, ग्रामीणों की स्क्रीनिंग करवाने के दिए निर्देश।

भोजासर पहुंचे कलेक्टर एसपी, ग्रामीणों की स्क्रीनिंग करवाने के दिए निर्देश। - ग्रामीणों की स्क्रीनिंग एवं लॉक डाउन के प्रावधानों क...

भोजासर पहुंचे कलेक्टर एसपी, ग्रामीणों की स्क्रीनिंग करवाने के दिए निर्देश।

- ग्रामीणों की स्क्रीनिंग एवं लॉक डाउन के प्रावधानों की पालना सुनिश्चित करवाएं।
बाड़मेर। जिले में तीसरा कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला कलक्टर विश्राम मीणा एवं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने मंगलवार को भोजासर का दौरा किया। उन्होंने कोरोना की रोकथाम संबंधित गतिविधियों की जानकारी लेने के साथ ग्रामीणों की स्क्रीनिंग  एवं लाॅक डाउन के प्रावधानों की क्रियान्विति सुनिष्चित करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कर्फ्यू की पालना के साथ आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा एवं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने भोजासर में उपखंड अधिकारी विवेक व्यास एवं चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों की स्क्रीनिंग तथा अन्य रोकथाम गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने युवक के संपर्क में आए लोगों के अलावा आसपास के इलाकों के ग्रामीणों की स्क्रीनिंग करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने आमजन से निसंकोच आगे आकर स्क्रीनिंग में सहयोग करने का अनुरोध किया। जिला कलक्टर विश्राम मीणा एवं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए अन्य लोगों की चिकित्सकीय जांच एवं होम आइसोलेशन के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि पूरे इलाके को सेनेटाइजर करवाने के साथ संपर्क में आने वाले समस्त लोगों की प्रभावी तरीके से स्क्रीनिंग की जाए।  इस दौरान जिला कलेक्टर मीणा ने बाहर से आए लोगों को होम आइसोलेशन की प्राथमिकता से पालना करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए लॉक डाउन की पालना करवाने के साथ किसी तरह की कौताही नहीं बरती जाएं। इस दौरान उपखंड अधिकारी विवेक व्यास, विकास अधिकारी अमित चौधरी, सताराम भाखर समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे। इधर, भोजासर में कोरोना का पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद कर्फ्यू लगाने के साथ लोगों की आवाजाही पर पूर्णतया रोक लगा दी गई है। भारी तादाद में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं