Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु एसडीएम विवेक व्यास को स्मृति उपहार भेंट कर किया सम्मानित।

बायतु एसडीएम विवेक व्यास को स्मृति उपहार भेंट कर किया सम्मानित। बाड़मेर। जिले में कोरोना रोकथाम के लिए कार्य कर रहे कर्मवीरों के...

बायतु एसडीएम विवेक व्यास को स्मृति उपहार भेंट कर किया सम्मानित।

बाड़मेर। जिले में कोरोना रोकथाम के लिए कार्य कर रहे कर्मवीरों के सम्मान का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में सशस्त्र बल वाहिनी बाड़मेर द्वारा बायतु उपखण्ड अधिकारी विवेक व्यास को उनके सराहनीय नेतृत्व के लिए स्मृति चिन्ह एवं उपहार भेंट किए।
जालीपा केंट के कमान अधिकारी आनंद शर्मा के निर्णय व निर्देश की पालना में सोमवार को जालीपा के सूबेदार राजेन्द्र द्वारा उपखंड मजिस्ट्रेट इंसिडेंट कमांडर बायतू विवेक व्यास को कोराना वायरस की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों के लिए स्मृति चिन्ह व उपहार सामग्री भेंट की गई। भारतीय सेना के गौरवमयी, सामाजिक कार्यक्रम एवं सामाजिक सरोकारों के क्रम में चिकित्सा, राजस्व, ग्रामीण विकास व शिक्षा सेवा के कोरोना वारियर्स के सम्मान में सैन्य सेवारत अधिकारी व कार्मिको द्वारा यह सम्मान किया जा रहा है। इस अवसर पर विकास अधिकारी अमित कुमार, नायब तहसीलदार सोनाराम भी मौजूद रहे। इस दौरान उपखंड मजिस्ट्रेट विवेक व्यास ने बताया कि रेजिमेंट द्वारा शौर्य तेजो युधे अभिलिखित प्रतीक आगे कोरोना से लड़ने में सभी का मनोबल व उत्साह बढ़ाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं