Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्रोटोकॉल मॉडल बनेगा बाड़मेर का प्रयासः शर्मा

प्रोटोकॉल मॉडल बनेगा बाड़मेर का प्रयासः शर्मा  बाड़मेर। बिहार के लिए श्रमिकों की विशेष रेलगाड़ी की रवानगी के दौरान पुलिस प्रशासन ...

प्रोटोकॉल मॉडल बनेगा बाड़मेर का प्रयासः शर्मा 

बाड़मेर। बिहार के लिए श्रमिकों की विशेष रेलगाड़ी की रवानगी के दौरान पुलिस प्रशासन ने सोशल डिस्टेंस, कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुख्ता इंतजाम किए। जिला एवं पुलिस प्रशासन के प्रयासों की काफी प्रशंसा हुई है। उम्मीद है बाड़मेर का यह प्रयास आगामी दिनों में श्रमिकों को लेकर जाने वाले रेलगाड़ियों के लिए प्रोटोकॉल मॉडल बनेगा।
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि रेलगाड़ी की रवानगी के समय कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था सुनिष्चित करने के लिए पर्याप्त मात्रा में जाब्ता तैनात किया गया। ताकि किसी तरह की भगदड़ वगैरह नहीं हो, इसके अलावा जो श्रमिक पीछे रह गए है, वो किसी तरह की नाराजगी नहीं जताए। तैनात किए गए अधिकारियों एवं जवानों को निर्देशित किया गया था कि सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन नहीं हो। इसके लिए प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों की टीमों ने लगातार कार्य किया। इस दौरान वेदांता एवं केयर्न की ओर सहयोग किया गया। उनके मुताबिक सबसे समन्वित प्रयासों की बदौलत यह संभव हो पाया।

कोई टिप्पणी नहीं