Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

उपखण्ड मुख्यालय नहीं वहाँ तहसीलदार जारी कर सकेंगे आवागमन अनुमति पास।

उपखण्ड मुख्यालय नहीं वहाँ तहसीलदार जारी कर सकेंगे आवागमन अनुमति पास। बाड़मेर। ऐसी तहसील जहां उपखण्ड मुख्यालय नहीं है, वहां पर सं...

उपखण्ड मुख्यालय नहीं वहाँ तहसीलदार जारी कर सकेंगे आवागमन अनुमति पास।

बाड़मेर। ऐसी तहसील जहां उपखण्ड मुख्यालय नहीं है, वहां पर संबंधित तहसीलदार को आवश्यकता होने अथवा आवश्यक सेवाओं के लिए आवागमन हेतु अनुमति पास जारी करने बाबत अधिकृत किया गया है।
जिला कलक्टर आपदा प्रबन्धन सहायता एवं नागरिक सुरक्षा विश्राम मीणा ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के उपायों को प्रभावी रूप से लागू करने के लिए जिले के समस्त उपखण्ड अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्राधिकार में इन्सीडेन्ट कमाण्डर नियुक्त किया गया था। इन्सीडेन्ट कमाण्डर को सौपे गये दायित्वों के सम्यक निर्वहन, अन्तरविभागीय समन्वय एवं सहयोग सुनिश्चित करने तथा आम नागरिकों को आवश्यकता होने या आवश्यक सेवाओं के लिए आवागमन हेतु अनुमति पास देने बाबत अधिकृत किया गया था।
उन्होने बताया कि आमजन की सुविधा के लिए ऐसे तहसील जहां उपखण्ड मुख्यालय नहीं है, वहां पर संबंधित तहसीलदार को आवश्यकता होने अथवा आवश्यक सेवाओं के लिए आवागमन हेतु अनुमति पास जारी करने हेतु अधिकृत किया गया है। उन्होने बताया कि जहां पर उपखण्ड मुख्यालय है, वहां पर संबंधित उपखण्ड अधिकारी ही अनुमति हेतु अधिकृत होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं