Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राजस्थान: कोरोना पॉजिटिव के 123 केस सामने के बाद सीमाएं सील करने की तैयारी।

राजस्थान: कोरोना पॉजिटिव के 123 केस सामने के बाद सीमाएं सील करने की तैयारी। जयपुर। राजस्थान में बुधवार सुबह 123 नए कोरोना पॉजिटिव क...

राजस्थान: कोरोना पॉजिटिव के 123 केस सामने के बाद सीमाएं सील करने की तैयारी।

जयपुर। राजस्थान में बुधवार सुबह 123 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। इनमें जयपुर में 40, भरतपुर में 34, पाली और सीकर में 11-11, झुंझुनू में 9, नागौर में 5, कोटा में 3, अलवर में 2, बाड़मेर, भीलावाड़ा, बीकानेर, बूंदी, गंगानगर, झालावाड़ में 1-1 संक्रमित मिला। वहीं, दूसरे राज्य से आए 2 व्यक्ति भी पॉजिटिव मिले। इसके साथ कुल संक्रमितों का आंकड़ा 11368 पहुंच गया। वहीं, जोधपुर में 1 मौत भी हुई। राज्य में मौत का आंकड़ा 256 पहुंच गया।

प्रदेश की सीमाएं बुधवार से फिर सील करने की तैयारी शुरू हो गई है। इसकी अवधि 7 दिन बताई गई है।कोरोना के बढ़ते केसों के बाद सरकार ने यह निर्णय लिया है। सरकार की तरफ से फिलहाल एसपी और डीएम को आदेश दे दिए गए हैं। सीमाएं सील होने के बाद राज्य के बाहर आने-जाने पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा। सभी टोल नाकों पर अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया जा रहा है। अनलॉक-1 की शुरुआत के बाद राज्य में बाहर से आने वाले लोगों को छूट दी गई थी। गुड़गांव के लिए बसें भी शुरू की गई थीं।

कोई टिप्पणी नहीं