Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सुल्तानमल जैन की 21 वी पुण्य तिथि पर वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित।

सुल्तानमल जैन की 21 वी पुण्य तिथि पर वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित। बाड़मेर। नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष स्व. सुल्तानमल जैन विकास ...

सुल्तानमल जैन की 21 वी पुण्य तिथि पर वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित।

बाड़मेर। नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष स्व. सुल्तानमल जैन विकास कार्यों के पर्याय थे, जिन्होने अपने कार्यकाल के समय बाड़मेर शहर में विकास के अनेक कार्य करवाये जिंसके कारण जनता ने उन्हे 3 बार नगर पालिका का अध्यक्ष चुना गया। बाड़मेर नगर में विद्युत और जलयोजना का शुभारंभ जैन के कार्य काल मे हुआ, टाउन हॉल, तिलक बस स्टैंड, दुकानों का निर्माण, महावीर नगर कॉलोनी उनके ही कार्य काल मे बनी, जैन विश्व प्रसिद्ध नाकोड़ा ट्रस्ट के भी 3 बार चैयरमेन रहे, जिनके कार्यकाल में नाकोड़ा तीर्थ में कई विकास कार्य हुये, इस कारण स्व.सुल्तानमल जैन कोे हमेशा याद रखा जाएगा, ये बात अपर जिला न्यायाधीश सुशील कुमार जैन ने लॉयन्स क्लब बाड़मेर और महावीर इंटरनेशनल शाखा मॉडल टाउन सूरत के संयुक्त तत्वाधान में सुमेर गोशाला में आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कही।
लायंस क्लब बाड़मेर के सचिव मनोज आचार्य और महावीर इंटरनेशनल के उपाध्यक्ष भरत सिंघवी ने बताया कि नगर पालिका बाड़मेर के पूर्व अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता समाज सेवी स्व. सुल्तानमल जैन की 21 वी पुण्य तिथि के अवसर पर लॉयंस क्लब बाड़मेर और महावीर इंटरनेशनल सूरत की प्रेरणा से उनके उनके परिवार की तरफ से सुमेर गोशाला बाड़मेर में वृक्षारोपण और पंछियो के लिए परिण्डे लगाने का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसके मुख्य अतिथि अपर जिला मजिस्ट्रेट सुशील कुमार जैन थे, और अध्यक्षता उपाधीक्षक पुष्पेंद्र हांडा ने की। कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि सुमेर गोशाला के अध्यक्ष अधिवक्ता जेठमल जैन, महावीर इंटरनेशनल के अध्यक्ष रमेश बोहरा, लायंस क्लब के अध्यक्ष रमेश छाजेड़ थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुये उपाधीक्षक पुष्पेंद्र हांडा ने कहा कि जैन बाड़मेर के जाने माने अधिवक्ता थे, जिन्होंने 50 वर्ष तक वकालत पूरी ईमानदारी से करते हुये पीड़ित पक्षकार को तीव्र न्याय दिलाते हुये समाज सेवा को अपना धर्म माना, ऐसे महान महापुरुष के बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया। इस अवसर पर स्व.सुल्तानमल जैन के पोते समाज सेवी अधिवक्ता लॉयन्स क्लब के उपाध्यक्ष मुकेश जैन के परिवार की तरफ से सुमेर गोशाला में कमरे के निर्माण के लिए 51000 का चेक  प्रदान किया गया। कार्यक्रम को लॉयन्स क्लब के अध्यक्ष रमेश छाजेड़ और महावीर इंटरनेशनल के अध्यक्ष रमेश बोहरा ने भी संबोधित किया। सुमेर गोशाला के अध्यक्ष जेठमल जैन द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन लॉयन्स क्लब के पूर्व अध्यक्ष किशन लाल वडेरा ने किया। कार्यक्रम के पश्चात विदासर रोड़ स्थित सुमेर गोशाला के परिसर में अथितियों द्वारा वृक्षारोपण कर पंछियो के लिए परिण्डे लगाए गए और गौवंश को गुड़ खिलाया गया।कार्यक्रम में लायंस सुबोध शर्मा, महेंद्र जैन, अशोक डागा, चंद्र शेखर, ललित छाजेड़, सौरभ जैन, संजय संखलेचा, मयंक सिंघल, दिनेश बोहरा, मदन मालू रमेश भन्साली, हरीश धारीवाल, महेश लुनिया, हुकमाराम प्रजापत सहित कई लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं