Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर के शिवकर पीएचसी में 9 कार्मिक अनुपस्थित मिले।

बाड़मेर के शिवकर पीएचसी में 9 कार्मिक अनुपस्थित मिले। बाड़मेर। मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू ने शुक्रवार सुबह आदर्श प्राथमि...

बाड़मेर के शिवकर पीएचसी में 9 कार्मिक अनुपस्थित मिले।

बाड़मेर। मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू ने शुक्रवार सुबह आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र शिवकर का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में नियुक्त 10 में से 9 कार्मिक अनुपस्थित मिले।
आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र शिवकर में आकस्मिक निरीक्षण के दौरान महज एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मिली। इसके अलावा चिकित्सक एवं अन्य स्टाफ अनुपस्थित मिला। मौजूदा समय में कोरोना महामारी के मददेनजर इस तरह की लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू ने दूरभाष पर संबंधित चिकित्सक एवं अन्य कार्मिकों को निर्धारित समय पर पहुंचने के निर्देश दिए। संबंधित कार्मिकों की उपस्थिति रजिस्टर में अनुपस्थिति लगाई गई। इस दौरान उपस्थित लोगों ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी रतनू ने चिकित्सकीय सेवाओं के बारे में जानकारी ली। उल्लेखनीय है कि मुख्य कार्यकारी अधिकारी रतनू राज्य सरकार के निर्देशानुसार मनरेगा कार्याें के निरीक्षण के लिए शिवकर ग्राम पंचायत के दौरे पर आए थे।

कोई टिप्पणी नहीं