Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सावधानी रखें, सुरक्षित रहें, शोसल डिस्टेंसिंग का करें पालन: राठौड़

सावधानी रखें, सुरक्षित रहें, शोसल डिस्टेंसिंग का करें पालन: राठौड़ बाड़मेर। वैश्विक महामारी कोरोना का संकट संपूर्ण विश्व में फैल...

सावधानी रखें, सुरक्षित रहें, शोसल डिस्टेंसिंग का करें पालन: राठौड़

बाड़मेर। वैश्विक महामारी कोरोना का संकट संपूर्ण विश्व में फैला हुआ है। जिसका दुष्प्रभाव हर व्यक्ति के जीवन पर पड़ रहा है। हालांकि विश्वभर के वैज्ञानिक कोविड-19 के इलाज को लेकर हरसंभव कोशिश कर रहे हैं, जब तक वैक्सिन नहीं बन पाती है तब तक हमें सावधानी बरतने की महत्ती आवश्यकता है। जिससे कि हम स्वस्थ और सुरक्षित रह सके। सोशल  डिस्टेंसिंग के साथ हमें फेस मास्क को पहनने, बार-बार सेनिटाइजर या साबुन का उपयोग करते हुए हाथ साफ करते रहना हैं। यह बात युवा कांग्रेस नेता आज़ादसिंह राठौड़ ने गुरुवार को 'सचिन सुरक्षा संदेश' कार्यक्रम के अंतर्गत ग्राम पंचायत चूली, गेंहू, जालीपा एवं गुडीसर में कही। इस दौरान ग्रामीणों को मास्क एवं सेनिटाइजर वितरण के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने व सावधानी रखने का संकल्प दिलाया गया।

ग्रामीणों का मिल रहा सहयोग:-
राठौड़ ने बताया की गावों में होम क्वारंटाइन में रखे गए प्रवासी लोगों का ध्यान रखने में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ ग्रामीणों का अच्छा सहयोग मिल रहा है। प्रवासीयों के लौटने के साथ कई जगह कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ी थी, लेकिन ग्राम स्तर पर लोगों की जागरुकता से अब धीरे-धीरे यह नियंत्रण में आ रही है। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए हम सभी को लगातार सतर्क एवं सजग रहने की जरूरत है।

कोई टिप्पणी नहीं