Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

केंद्रीय मंत्री चौधरी व उमरलाई का बनाया छायाचित्र।

केंद्रीय मंत्री चौधरी व उमरलाई का बनाया छायाचित्र। कोरोना महामारी के चलते पूरे भारत मे लॉकडाउन लगा हुआ था जिसमे  सिरोही जिले के...

केंद्रीय मंत्री चौधरी व उमरलाई का बनाया छायाचित्र।

कोरोना महामारी के चलते पूरे भारत मे लॉकडाउन लगा हुआ था जिसमे  सिरोही जिले के अनापुर गांव के कैलाश चौधरी व नरपतसिंह उमरलाई फेन्स मनोहरसिंह राजपूत ने लॉकडाउन में समय का उपयोग करते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी व नरपतसिंह उमरलाई की फोटो का छायाचित्र बनाया।

प्रवीणसिह अनापुर ने बताया कि मनोहरसिंह राजपूत के मुंबई में कारोबार है लॉकडाउन लगते ही अपने गांव आ गए थे। इन्होंने समय का सदउपयोग करते हुए अपनी हस्तकला से भारत सरकार के केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी व श्री ओम बना टाईगर फोर्स के संभाग अध्यक्ष नरपतसिंह उमरलाई के फोटो का छायाचित्र बनाया।

मनोहरसिह राजपूत ने कहा कि में पिछले कई सालों से भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी व श्री ओम बना टाईगर फोर्स के संभाग अध्यक्ष नरपतसिंह उमरलाई के चरित्र व कार्यो से प्रभावित हूँ। इन्होंने अपने जीवन मे सिर्फ संघर्ष किया। इसीलिए मे इनका फेन हूँ। इनको उपहार देने के लिए छायाचित्र बनाया है और आगामी दिनों में फेन्स ग्रुप के अध्यक्ष शेरसिंह अनापुर के साथ इनके निवास स्थान पर छायाचित्र भेंट करूंगा।

कोई टिप्पणी नहीं