Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जोधपुर एम्स में सैन समाज के कर्मवीर कोरोना यौद्धा बनकर निभा रहे हैं मानवता।

जोधपुर एम्स में सैन समाज के कर्मवीर कोरोना यौद्धा बनकर निभा रहे हैं मानवता। जोधपुर/बाड़मेर/बायतु। कोरोना संक्रमण से उत्पन्न परिस...

जोधपुर एम्स में सैन समाज के कर्मवीर कोरोना यौद्धा बनकर निभा रहे हैं मानवता।

जोधपुर/बाड़मेर/बायतु। कोरोना संक्रमण से उत्पन्न परिस्थितियां सभी के लिए एक संकट बन गया है महामारी तो पहले भी आई है। लेकिन कोरोना महामारी ने लोगों में एक अजीब सी दहशत भर दी है। इसके लिए जरूरी है कि हम इससे डरना छोड़े और इससे बचने के लिए जो सावधानियाँ हमें रखना है उनका कड़ाई से पालन करें, नियमित साबुन से हाथ धोवें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना इसके लिए बहुत आवश्यक है। मास्क का कोरोना वायरस से बचाव के लिए एक प्रमुख हथियार है। इन सबसे जरूरी है उन कोरोना योद्धाओं का सम्मान और हौसला अफजाई जो कोरोना वायरस के संक्रमण के निकट संपर्क में रहकर सीधी जंग लड़ रहे हैं। निश्चित रूप से उनका हौसला काबिले तारीफ है। हमें चाहिए कि इन कोरोना योद्धाओं चाहे वो डॉक्टर, नर्स, पुलिस, सफाई कर्मी और अध्यापक हो, हमें सभी का सम्मान और सहयोग करना चाहिए। यह सभी सैन समाज के कर्मवीर पूरे प्रदेश में जागरूकता की अलख जगा रहे हैं, ऐसे युवा कर्मवीर अभिनंदन के पात्र हैं। ये कोरोना काल में मानवीय संवेदना की मिशाल बन कर लोगों के लिए एक वरदान साबित हो रहे हैं। ये सभी सैन समाज के कर्मवीर प्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों के जोधपुर स्थित भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से दे रहे हैं।

ये कर्मवीर जो जोधपुर एम्स में डटे हैं।
भीम सैन निवासी जास्ती, ऑफिस अटेंडेंट एम्स, वेदप्रकाश सैन साँगानेर, नर्सिंग ऑफिसर एम्स, हरिराम सैन उत्तरणी, गार्ड एम्स, भरत सैन भोपालगढ़, डीईओ एम्स, गजेंद्र सैन, वार्ड बॉय एम्स, लक्ष्मण सैन जास्ती, लॉन्ड्री इंचार्ज एम्स, जगदीश राम सैन पनावड़ा, गार्ड एम्स, फिलहाल इमरजेंसी ड्यूटी पर हैं, राजकुमार सैन लुणावास, वार्ड बॉय एम्स, मनीष सैन अकदड़ा, ऑफिस अटेंडेंट एम्स, अशोक सैन, वार्ड बॉय एम्स, इन यौद्धाओं के साथ और भी कई यौद्धा इस कोरोनाकाल में हॉटस्पॉट क्षेत्र जोधपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से दे रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं