Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर के यश सोनी द्वारा जिला कलेक्टर विश्राम मीणा को पेंसिल स्केच भेंट।

बाड़मेर के यश सोनी द्वारा जिला कलेक्टर विश्राम मीणा को पेंसिल स्केच भेंट। बाड़मेर। शहर निवासी यश सोनी ने गुरुवार को बाड़मेर जिला क...

बाड़मेर के यश सोनी द्वारा जिला कलेक्टर विश्राम मीणा को पेंसिल स्केच भेंट।

बाड़मेर। शहर निवासी यश सोनी ने गुरुवार को बाड़मेर जिला कलेक्टर विश्राम मीणा को उनका पेंसिल स्केच भेंट किया। चित्रकार यश सोनी अध्ययन के साथ कई मौजीज लोगों के पेंसिल स्केच बना चुके है।
जिला कलेक्टर विश्राम मीणा ने पेंसिल स्केच के लिए चित्रकार यश सोनी की सराहना करते हुए ड्राइंग जारी रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि पेंसिल स्केच की कलाकारी काबिल-ए-तारीफ है। उन्होंने सोनी से पेंसिल स्केच के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इस दौरान चित्रकार यश सोनी ने बताया कि वह स्वर्णकारी का कार्य करता है। उसकी रूचि होने के कारण समय निकाल कर पेंसिल स्केच बनता है। अब तक वह कई स्केच बना चुका है। उसकी साहित्य लेखन में भी रूचि है, वह अब तक कई रचनाएं लिख चुका है। बाड़मेर शहर की पुरानी सब्जी मंडी सुनारो का वास निवासी यश सोनी प्रियश 2517 स्वयंपाठी के रूप में बीए प्रथम वर्ष में अध्ययनरत है। यश सोनी के मुताबिक उसने यू-टयूब के जरिए पेंसिल स्केच बनाना सीखा। शुरूआत में थोड़ी दिक्कत भी आई। अब वे दो दिन में एक पेंसिल स्केच बना लेते है। हालांकि कई बार यह फोटो की साइज एवं उसके प्रारूप पर निर्भर करता है। यश सोनी के मुताबिक वह आगामी दिनों में सरहद पर तैनात जवानों को अपनी पेंसिल स्केच के जरिए इंगित करना चाहते है। जो कोरोना के साथ सरहद पर दुश्मन से जंग लड़ रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं