Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कोरोना महामारी को लेकर सजग और सतर्क रहें: राठौड़

कोरोना महामारी को लेकर सजग और सतर्क रहें: राठौड़ बाड़मेर। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि “सचिन सुरक्ष...

कोरोना महामारी को लेकर सजग और सतर्क रहें: राठौड़

बाड़मेर। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ ने बताया कि “सचिन सुरक्षा संदेश” कार्यक्रम के अन्तर्गत ग्राम पंचायत गाला बेरी, शिवकर एवं धने का तला में मास्क व सेनेटाइजर वितरित किये गये।

बारिश का मौसम शुरू होने वाला है, ऐसे में संक्रामक एवं मौसमी बीमारियों के फैलने का खतरा बढ़ सकता है। कोविड-19 महामारी को लेकर अगले कुछ माह हमें विशेष सतर्कता बरतनी होगी। किसी भी तरह की लापरवाही से संक्रमण बढ़ने की आशंका रहेगी। अनलॉक-1 के पहले चरण में अधिकांश गतिविधियां शुरू हो गई है, ऐसे में सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग रखने, मास्क पहनने एवं भीड़ से बचने जैसी सावधानियां रखें। विश्व स्वास्थ्य संगठन एवं कई विशेषज्ञों के अनुसार आने वाले समय में कोरोना की स्थिति और विकट हो सकती है, ऐसे में हमें पूरी तरह सजग और सतर्क रहना होगा। यह यह बात युवा कांग्रेस नेता आज़ादसिंह राठौड़ ने 'सचिन सुरक्षा संदेश' कार्यक्रम के ग्राम पंचायत गाला बेरी, शिवकर एवं धने का तला में कही।
राठौड़ ने बताया की कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। इस महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और भीड़भाड़ से दूर रहने के हैल्थ प्रोटोकॉल की सख्ती से पालना हम सबके लिए जरूरी है। इसको लेकर कार्यकर्ताओं की टीम के माध्यम से “सचिन सुरक्षा संदेश” कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों को मास्क एवं सेनिटाइजर वितरण के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने व सावधानी रखने का संकल्प दिलाया जाता है।
इस अवसर पर गालाबेरी में अचलाराम सरपंच (गाला बेरी), लाखाराम प्रजापत, पदमाराम पूनिया, दुर्गेश हुड्डा, पूनमा राम गोदारा, शिवकर में अर्जुन माली (सरपंच), जोगा राम बाना (उप-सरपंच), केवलराम माली, रामा राम, मेहेन्द्र एवं धने का तला में खंगारा राम,  लाभू राम भादू, कोशला राम थोरी, रुपा राम सुथार, आदू राम गेणा, देवा राम गेणा उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं