Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जोधपुर में दिन दहाड़े पिस्तौल की नोक पर ज्वैलरी की दुकान में लूट।

जोधपुर में दिन दहाड़े पिस्तौल की नोक पर ज्वैलरी की दुकान में लूट। जोधपुर। शहर के सबसे व्यस्त मार्केट में से एक सरदारपुरा बी रोड़ ...

जोधपुर में दिन दहाड़े पिस्तौल की नोक पर ज्वैलरी की दुकान में लूट।

जोधपुर। शहर के सबसे व्यस्त मार्केट में से एक सरदारपुरा बी रोड़ पर गुरुवार को दिन दहाड़े दो बदमाश एक ज्वैलरी की दुकान को लूट कर ले गए। खरीदारी करने के बहाने दुकान में घुसे बदमाशों ने पिस्तौल दिखाते हुए दुकान मालिक को बंधक बना लिया और सोने-चादी के गहनों के साथ ही नगदी लेकर फरार हो गए। जाते समय बदमाश सीसीटीवी कैमरे की पूरी यूनिट भी अपने साथ ले गए। दिन दहाड़े व्यस्त मार्केट में लूट की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया और आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं दुकान मालिक को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाया गया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार जोधपुर शहर के सरदारपुरा बी रोड़ स्थित मॉर्डन स्वैलर्स के मालिक कमल सोनी हमेशा की तरह आज अपनी दुकान खोल कर बैठे थे। दोपहर बारह बजे के करीब दो युवक दुकान में आए और पायजेब दिखाने को बोला। उन्होंने पायजेब दिखाना शुरू किया इस दौरान एक युवक ने कमल पर पिस्तौल तान दी। दूसरे युवक ने उनके हाथ-पांव बांध दिए। कमल के विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। दुकान के बाहर कांच लगा होने के कारण पड़ोस के दुकानदारों व वहां से निकल रहे लोगों को लूट का आभास तक नहीं हुआ। चंद मिनटों में ही बदमाशों ने जो भी सोने-चांदी के गहने सामने पड़े उन्हें एक बैग में डाल दिया। साथ ही उन्होंने वहां पड़ी नगदी को भी समेट लिया। और कमल को धमकाते हुए बदमाश जाते समय वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की पूरी यूनिट ही उठा कर चलते बने। ताकि लूट का घटनाक्रम किसी को पता ही नहीं चल सके। बदमाशों के जाने के बाद कमल ने चिल्लाकर मदद मांगी। इस पर पड़ोस के दुकानदार वहां पहुंचे तो नजारा देख चौंक उठे। उन्होंने कमल को मुक्त कराया। दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा था और बुरी तरह से घबराए हुए कमल कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं थे। इस पर पुलिस को सूचना देकर कमल को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। दिनदहाड़े लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमा पूरी तरह से हरकत में आ गया और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि लूटे गए आभूषणों के बारे में दुकान मालिक से बातचीत होने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा। पुलिस अब पड़ोस की दुकानों के बाहर लगे सीसी टीवी कैमरों की मदद से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं