Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जातीय पंचों का तुगलकी फरमान बलात्कारी को बचाने के लिए परिवार को कर दिया समाज से बाहर।

जातीय पंचों का तुगलकी फरमान बलात्कारी को बचाने के लिए परिवार को कर दिया समाज से बाहर। बाड़मेर। जिले के गुड़ामालानी क्षेत्र से जात...

जातीय पंचों का तुगलकी फरमान बलात्कारी को बचाने के लिए परिवार को कर दिया समाज से बाहर।

बाड़मेर। जिले के गुड़ामालानी क्षेत्र से जातीय पंचों के तुगलकी फरमान से एक पीड़िता और उसके पिता के परिवार को समाज से बहिष्कृत करने का मामला सामने आया है।
पीड़िता ने आरोप लगाया है मेरे पति ने दिनेश नामक युवक से सांठगांठ कर मेरे साथ बलात्कार करवाया इस पर मैंने पुलिस थाना गुड़ामालानी में मामला दर्ज करवाया और पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया और कुछ महीनो बाद दिनेश जेल से बाहर आ गया बाहर आते ही आरोपी दिनेश की बहन है व उसने मेरे साथ मारपीट की कपड़े फाड़कर मेरी लज्जाभंग की लेकिन इसके बावजूद भी जातीय पंच हमारे घर आए और मेरे एवं मेरे पिता व परिवार पर आरोपी से राजीनामा करने का दबाव बनाया इस पर मेरे पिता एवं मैंने राजीनामा करने से इनकार किया तो उन्होंने हमें समाज से बहिष्कृत कर दिया और कहा कि जब तक हम राजीनामा करके समाज को 5 लाख रुपये का जुर्माना नहीं भरेंगे तब तक वापस हमें समाज में नहीं लिया जाएगा। इस पर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से जातीय पंचों के विरुद्ध मामला दर्ज करने एवं उसे और उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि हमने इस पर प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए हैं और आगे जो कानूनी कार्य होगी वह की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं