Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

आज रिलीज होगा पवन सिंह पर फिल्‍माया गया दूसरा इंटरनेशनल एलबम ‘ये लड़की सही है’

आज रिलीज होगा पवन सिंह पर फिल्‍माया गया दूसरा इंटरनेशनल एलबम ‘ये लड़की सही है’ @साजन वर्मा मुंबई। भोजपुरी में सक्‍सेस का पर...

आज रिलीज होगा पवन सिंह पर फिल्‍माया गया दूसरा इंटरनेशनल एलबम ‘ये लड़की सही है’

@साजन वर्मा
मुंबई। भोजपुरी में सक्‍सेस का पर्याय बने चुके पवन सिंह का दूसरा इंटरनेशनल एलबम ‘ये लड़की सही है’ 6 जून को रिलीज हो रहा है। इस गाने को यशी फिल्‍म्‍स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जायेगा। इसकी जानकारी एलबम के निर्माता और यशी फिल्‍म्‍स के एमडी अभय सिन्‍हा ने दी। इस दौरान अभय सिन्‍हा ने बताया कि ‘ये लड़की सही है’ भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री की चार्ट बस्‍टर बनने वाली है। पवन सिंह एक बार फिर से अपनी आवाज और अभिनय से धमाल मचाने को तैयार हैं। इसमें वे विभिन्‍न देशों की मॉडल के साथ नजर आयेंगे। इस एलबम की शूटिंग दुबई में की गई है, जिसमें हमने भव्‍यता का पूरा ख्‍याल रखा है। उम्‍मीद है दर्शकों और श्रोताओं को यह गाना खूब पसंद आयेगी। गाना 6 जून की शाम 6 बजे हम यशी फिल्‍म्‍स से रिलीज करेंगे।

उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के इतिहास में एलबम ‘ये लड़की सही है’ दूसरा ऐसा एलबम है, जिसकी शूटिंग विदेशों में हुई है। इससे पहले हमने ही पवन सिंह को लेकर एलबम ‘नंबर ब्‍लॉक चल रहा है’ की शूटिंग दुबई के मनोरम लोकेशन पर की थी। दूसरे एलबम की शूटिंग भी दुबई में हुई है। हालांकि हमने गाने की शूटिंग लॉक डाउन से पहले की थी, जो अब रिलीज हो रही है। उन्‍होंने बताया कि ‘ये लड़की सही है’ का कांसेप्‍ट एक बार फिर से नया और अनोखा है। इस गाने के डायरेक्‍टर कुमार सौरव सिन्‍हा हैं। लिरिक्‍स आजाद सिंह का है। आजाद सिंह के साथ ही सजन मिश्रा ने इस गाने में म्‍यूजिक दिया है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा और डीओपी वासु हैं। डांस सुपर डांस मास्‍टर संजय कोर्वे का है। गाना मस्‍त है। इसलिए भोजपुरिया लवर्स से मेरा आग्रह है कि आप जरूर इस गाने को इंजॉय करें। बहुत मजा आयेगा, क्‍योंकि आपके चहेते स्‍टार पवन सिंह एक बार फिर इंटरनेशनल छलांग लगा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं