Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जोधपुर सांसद केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने खांगटा तालाब का अवलोकन किया।

जोधपुर सांसद केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने खांगटा तालाब का अवलोकन किया। @रामप्रसाद सैन जोधपुर। जोधपुर सांसद केन्द्रीय मंत्री ग...

जोधपुर सांसद केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने खांगटा तालाब का अवलोकन किया।

@रामप्रसाद सैन
जोधपुर। जोधपुर सांसद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जोधपुर प्रवास के दौरान बुधवार को अनेक शोक सभाओं में शामिल हुए। शेखावत ने खांगटा में भोमिया जी के ओरण में स्थित तालाब का अवलोकन भी किया। इस दौरान निवर्तमान राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया साथ रहे। 

भाजपा के संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत भोपालगढ़ क्षेत्र दौरे के दौरान खांगटा स्थित भोमिया के ओरण पहुंचे और यहां पर प्राचीन खांगटा तालाब का अवलोकन  किया। सरपंच उम्मेद सिंह ने मंत्री शेखावत को बताया कि बारह सौ बीघा में फैले विशाल ओरण में किए जा सेवा कार्यों से भी अवगत कराया और बताया कि इस ओरण में 500 से अधिक मोर एवम् पक्षियों के लिए ग्रामीण मिलकर दाने की व्यवस्था करते हैं। अनेक युवा स्वेच्छा से ही सेवा कार्य करते हैं। शेखावत ने यहां पर सेवा कार्यों में जुटे ग्रामीणों से मुलाकात की और उनका उत्साह बढ़ाया। शेखावत एवम् नारायण पंचारिया ने यहां भोमिया जी के थान के दर्शन किए।

शेखावत व पंचारिया शोक सभाओं में शामिल हुए
केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने निवर्तमान राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी के बड़े भाई पूर्व एक्सईएन गोपाराम डूडी के निधन पर शोक व्यक्त किया। निवर्तमान राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी के बड़े भाई गोपा राम डूडी का निधन गत दिनों हो गया था। मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवम्  निवर्तमान राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया बुधवार को शाम रतकुड़िया पहुंचे और शोक सभा में शामिल हुए। शेखावत एवम् पंचारिया ने स्वर्गीय गोपाराम डूडी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद शेखावत एवम् नारायण पंचारिया  पालड़ी सिद्धा गांव पहुंचे और श्याम सिंह मेड़तिया की माता के निधन पर आयोजित शोक सभा में शामिल हुए।

कोई टिप्पणी नहीं