Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सिणधरी, गायों को हरा चारा व गुड़ खिलाकर विधायक का जन्मदिन मनाया।

सिणधरी, गायों को हरा चारा व गुड़ खिलाकर विधायक का जन्मदिन मनाया। @कैलाश गोस्वामी बाड़मेर/सिणधरी। रविवार को बाड़मेर विधायक मेव...

सिणधरी, गायों को हरा चारा व गुड़ खिलाकर विधायक का जन्मदिन मनाया।

@कैलाश गोस्वामी
बाड़मेर/सिणधरी। रविवार को बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के जन्मदिन के अवसर पर सिणधरी के जैन समाज के बंधुओं ने मुक बधिर पशुओं के लिए हरा चारा गुड़ और कबूतरों के लिए बाजरी दे कर अवतरण दिवस मनाया। कांग्रेस नेता देवीचंद ने बताया की एक छोटे से पद वार्ड पंच से शुरुआत हुई और सरपंच, सभापति, फिर तीन बार लगातार विधायक, मोदी लहर में भी बाड़मेर से एक मात्र विधायक चुने गए थे। बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के दीर्घायु की प्रार्थना के साथ कोरोना के रोकथाम के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सादा समारोह आयोजित किया। इस दौरान गायों को हरा चारा गुड़ व पक्षियों के लिए बाजरी डाल कर जन्मदिन मनाया। 
आरती जैन ने बताया कि बाड़मेर के विधायक मेवाराम के जन्मदिन पर जरूरतमंदों, पशुओं व मूक प्राणियो के लिए हरा चारा गुड़ व बाजरी दी गई है ये एक सराहनीय कदम है। गायों को चारा खिलाने के साथ पक्षियों के लिए दो क्विंटल दाना डाला। पक्षियों को दाना डाला एवं  स्थित गाेशाला में गायों को रिजका, बाजरी डालकर ईश्वर से प्रार्थना की गई। ईश्वर बाड़मेर विधायक मेवाराम काे इतनी शक्ति दे कि लोक कल्याणकारी कार्य करने में सदैव अग्रणी रहें। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता देवीचंद मंडोवरा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भवरलाल गर्ग , सिणधरी चौसिरा सरपंच जबरसिंह महेचा, उपसरपंच रतन लाल देसाई, आरती मंडोवरा, सोहनलाल मंडोवरा, भंवरलाल मंडोवरा, चंदनमल सिंघवी, बाबूलाल मेहता, घेवरचंद मेहता, नेमीचंद मेहता, गौतम चंद पालरेशा, अशोक हरणेशा, छगनलाल हरणेशा, दिनेश भावड, ताराचंद मेहता, अशोक सेवक, हकीम खान, मोहम्मद खां मेणु, मनोज गोदारा, सवाई सिंह सांखला, सुरेश ओझा, रमेश जीनगर सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं