Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

नागौर में राजपूत समाज पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौपा ज्ञापन।

नागौर में राजपूत समाज पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौपा ज्ञापन। बाड़मेर/बालोतरा। श्री क्षात्र पुरुषार्थ फा...

नागौर में राजपूत समाज पर हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौपा ज्ञापन।

बाड़मेर/बालोतरा। श्री क्षात्र पुरुषार्थ फाउंडेशन के द्वारा बालोतरा के उपखंड कार्यालय में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन में बताया कि नागौर जिले में राजपूत समाज के विरुद्ध राजनीतिक द्वेषतापूर्ण लगातार हो रही घटनाओं व 7 जून को रुण (नागौर) में सरपंच प्रत्याशी परिवार पर राजनीतिक द्वेषतापूर्ण   प्राणघातक हमले के विरोध में श्री क्षात्र फाउंडेशन के द्वारा प्रदेश भर के जिला उपखंड मुख्यालयो पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौपा।
ज्ञापन में बताया कि नागौर जिले में इससे पूर्व राजनीतिक द्वेषवश पलाड़ा की निर्वाचित सरपंच का निलंबन, पंचायत चुनावों के दौरान रसाल गाव में राजपूत राजपूत समाज के सरपंच प्रतिनिधि पर हमला आदि प्रकरणों के कारण समाज मे व्याप्त रोष से मुख्यमंत्री को अवगत करवाते हुए ज्ञापन दिया।
चन्दनसिंह चांदेसरा ने बताया कि रुण गांव के पूर्व सरपंच प्रत्याशी दलपतसिंह के परिवार पर हुए संगठित हमले के अपराधियों को बिना पक्षपात व सरक्षंण के गिरफ्तार किया जाये तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाया जाए।
जिले के सभी नागरिकों के सवैधानिक अधिकारों की समुचित रक्षा की जावे।
इस दौरान कानसिंह डाबड़, घनश्यामसिह शेखावत, मंगलसिह बिठुजा, पदमसिंह भाउडा, राणसिंह टापरा, मूलसिंह चांदेसरा, नरपतसिंह उमरलाई, शम्भूसिह लाखनी, पर्वतसिह जालीखेड़ा, जितेंद्रसिंह मेवानगर सहित समाज के कई प्रबुद्धजन मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं