Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी की कार दुर्घनाग्रस्त सवार सभी सकुशल।

केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी की कार दुर्घनाग्रस्त सवार सभी सकुशल। बाड़मेर/समदड़ी। बाड़मेर-जैसलमेर सांसद और केंद्रीय कृषि राज्य...

केंद्रीय कृषि मंत्री कैलाश चौधरी की कार दुर्घनाग्रस्त सवार सभी सकुशल।

बाड़मेर/समदड़ी। बाड़मेर-जैसलमेर सांसद और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी की कार मंगलवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि हादसे के समय केंद्रीय राज्य मंत्री अपने वाहन में नहीं थे। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सुरक्षित हैं। दुर्घटना बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के करमावास गांव में हुई। इस हादसे में केंद्रीय मंत्री के चालक सहित भाजपा जिला संयोजक भवानीसिंह टापरा को चोट आई है। दोनों घायलों को सिवाना सीएचसी में इलाज के लिए लाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी मंगलवार को बाड़मेर जिले के दौरे पर थे। जहां वे समदड़ी से सिवाना की ओर जा रहे थे। इस दौरान सिवाना के विधायक हमीर सिंह भी उनके साथ थे और कुछ समय पहले ही कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी अपने वाहन से उतर हमीर सिंह की गाड़ी में बैठकर सिवाना की ओर जा रहे थे। तभी समदड़ी थाना क्षेत्र के करमावास के पास उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार अनियंत्रित होकर उनकी फॉर्च्यूनर कार सड़क किनारे बिजली के पोल में जा टकराई। हादसे में विद्युत पोल भी क्षतिग्रस्त हुआ और कार में सवार दो लोगों को भी चोट आई है। हादसे के बाद कार में सवार भवानी सिंह टापरा एवं अन्य को अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों घायलों का इलाज जारी है। इसके बाद कैलाश चौधरी भी अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली। फिलहाल दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

सड़क दुर्घटना की खबर आप तक पहुंची होगी। तकनीकी समस्या के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। गाड़ी चालक सहित दो लोगों को चोटें आई है। सभी खतरे से बाहर हैं। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। बीते घंटे भर से लगातार फोन आ रहे हैं। सभी की शुभकामनाओं से कुशल हूं। आप सभी की दुआएं ऐसे हादसों की नकारात्मकता को हरा देती है।सभी का धन्यवाद।- कैलाश चौधरी, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री।

कोई टिप्पणी नहीं